Lava Iris Alfa L कम बजट एंड्रॉइड के लेटेट्स वर्जन का स्मार्टफोन लांच हुआ

मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी लावा ने Iris सीरीज के एक और स्मार्टफोन Iris Alfa L को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी के वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत 8,000 रुपए रखी गई है। बता दें कि कंपनी ने इसी साल जनवरी में Iris Alfa को लॉन्च किया गया था।

इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसे कम बजट में 8 मेगापिक्सल कैमरा और एंड्रॉइड के लेटेट्स वर्जन लॉलीपॉप 5.0 के साथ लॉन्च किया गया है। हालांकि, रिटेल स्टोर्स और ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर यह स्मार्टफोन कब तक उपलब्ध दोगा इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

Lava Iris Alfa L के फीचर्स-
इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5.5 इंच का HD क्वालिटी डिस्प्ले दिया है। यह (540*950 पिक्सल) रेजोल्यूशन क्वालिटी देता है। फोन में 1 GB रैम के साथ 1.3 GHz का क्वाड कोर (MediaTek) प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8 GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है। दूसरी तरफ इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम लॉलीपॉप 5.0 पर काम करेगा।
Lava Iris Alfa L 3G सपोर्ट करता है। बाकी कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ v4.0, GPS और USB 2.0 दी गई है।


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top