इंतजार खत्म, बस आने ही वाला है LG का G Stylo

LG ने मिडरेंज स्मार्टफोन G Stylo लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को साउथ कोरिया में लॉन्च किया गया है। कंपनी के मुताबिक इसे 5 मई को दुनिया भर में लॉन्च किया जाएगा। G Stylo को 400,000 KRW (लगभग 23,000 रुपए) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। बता दें कि LG ने पिछले हफ्ते ही अपने G4 फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया था।
कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 5.0 लॉलीपॉप के साथ लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की खास बात है कि इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। बता दें कि अब तक मार्केट में कोई 2 TB का माइक्रो एसडी कार्ड उपलब्ध नहीं है।

ये हैं LG G Stylo के फीचर्स-
LG ने G Stylo में 5.7 इंच का HD डिस्प्ले दिया है जो (720*1280 पिक्सल) रेजोल्यूशन क्वालिटी देता है। इस स्मार्टफोन में 1.2 GHz का क्ववाड कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 1.5 GB रैम दी गई है।

इस स्मार्टफोन के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 8 GB इंटरनल मेमोरी दी गई है।
कनेक्टिविटी फीचर्स की बात की जाए तो LG का यह फोन ब्लूटूथ 4.1, Wi-Fi, NCF, GPS और USB 2.0 को सपोर्ट करता है। कंपनी के मुताबिक फोन का वजन 163 ग्राम है। इस स्मार्टफोन में 3000 mAh पावर की बैटरी दी गई है। हालांकि फोन के टॉकटाइम और स्टैंडबाय टाइम के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी गई है। 


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top