Saint Xavier College से स्टूडेंट किडनेप

जयपुर। Saint Xavier College  में बीए द्वितीय वर्ष के छात्र को सोमवार शाम अगवा कर लिया गया। मध्यप्रदेश के मूल निवासी छात्र के पिता के पास बेटे को छुड़ाने के लिए 15 लाख फिरौती की कॉल आई, तब मामला पुलिस के पास पहुंचा।

लापता सन्नी पटेल (21) मूलत: मध्यप्रदेश के हरदा जिले का निवासी है और सी-स्कीम स्थित Saint Xavier College में बीए द्वितीय वर्ष में अध्यनरत है। वह यहां लालकोठी स्कीम स्थित इंद्रापुरी कॉलोनी में एक पीजी में रहता है। पुलिस के अनुसार सोमवार देर शाम हरदा में छात्र के पिता सुरेश पटेल के पास सन्नी के मोबाइल से कॉल आया। उसने सन्नी को अगवा करना बता छुड़ाने के एवज में 15 लाख की फिरौती मांगी। इसके बाद यहां रहने वाले सन्नी के मामा राजेश पटेल ने ज्योति नगर पुलिस को सूचना दी। तब से पुलिस उसे बरामद करने के प्रयास कर रही है।

दोस्तों का नाम आया
पुलिस उपायुक्त रविदत्त गौड़ का कहना है कि अपहरण की सूचना देने वाले ने बैंक एकाउंट नंबर दे फिरौती की रकम मांगी है। पीजी में पड़ताल पर पता चला कि सोमवार शाम करीब चार बजे सन्नी के कमरे में उसके दो परिचित आए थे। इनसे बातचीत के बाद सन्नी बाहर निकला था। तब से उसका पता नहीं चला। साजिश रचने में दो दोस्तों के नाम निकले हैं। इसकी जांच जारी है।
छात्र और उसके दोस्त पुराने परिचित हैं। दोनों के परिवार भी एक दूसरे के जानकार हैं। फिलहाल लड़के की लोकेशन नहीं मिली है। जानकारी की जा रही है।


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top