दिल्ली में 8वीं की स्टूडेंट बनी हवस का शिकार

नई दिल्ली। दिल्ली में महिलाओं के साथ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे है। फिर राजधानी दिल्ली में आठवीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह मामला फतेहपुर बेरी थाना क्षेत्र का है। छात्रा का दुष्कर्म करने वाला भी नाबालिग ही है। पीडि़ता की उम्र 14 वर्ष है। आरोपी ने छात्रा का अपहरण उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीडि़ता के परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने शिकायत के बाद छात्रा की मेडिकल जांच कर्रवाई, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी और उसके साथी को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

साथी पर छात्रा को अगवा करने में मुख्य आरोपी की मदद करने का आरोप है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा अपने परिवार के साथ फतेहपुर बेरी इलाके में रहती है। उसकी मां घर पर ही दुकान चलाती है। आरोपी पड़ोस में रहता है।  वे अक्सर दुकान पर आता-जाता था जिससे उसकी छात्रा और उसकी मां से जान-पहचान हो गई।

इस दौरान आरोपी ने लडक़ी से उसका मोबाइल नंबर ले लिया। बीते रविवार को नाबालिग बाइक लेकर आया और फोन कर छात्रा को घर के बाहर बुला लिया। इसके बाद आरोपी उसे फतेहपुर बेरी इलाके में अपने एक साथी के कमरे पर ले गया, जहां लडक़ी को उसने बंधक बना लिया। उसके बाज रात को उसे छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने छात्रा की पिटाई भी की।

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top