लेटेस्ट फैशन के ड्रेसेस अहमदाबाद की इन जगहों से ख़रीदे

अहमदाबाद, गुजरात के सर का ताज है और दुनियाभर में गुजरातियों की शान है. अपनी शानदार विरासत और तड़कते-भड़कते कल्चर के चलते ये शहर है एक शानदार मेल रंगों, खुशबुओं और फैशन का. हम आपके बता रह हैं इस शहर की सबसे शानदार फैशनेबल चीज़ों के बारे में और इन्हें कहां से खरीदें.

बांधनी – गुजरात की सबसे पुरानी तकनीकों में से एक, बंधनी टेक्सटिल एक बेहद पुरानी पर शानदार टाई-एंड-डाई तकनीक से बनाई जाती हैं. दुल्हन के कपड़ों से लेकर स्टाइलिश एथनिक वेयर तक, अहमदाबाद में आपको बंधनी हर जगह मिल जाएगी. शहर में रानी नो हज़ीरो और सिंधी मार्केट में आपको इसकी काफी वरायटी मिल जाएगी. इन मार्केट्स में कई दुकानें हैं जहां पारंपरिक बांधनी मिलती है.

साड़ियां – इंडिया के हर हिस्से में एक अलग तरह की साड़ी बनती है, और गुजरात में बनने वाली साड़ियां काफी मशहूर हैं. अगर आप भी कुछ पारंपरिक गुजराती साड़ियां खरीदना चाहती हैं तो सिंधी मार्केट या तीन दरवाजा चले जाएं. इसके अलावा सरसपुर और पंचकुआं भी साड़ियों के लिए अच्छे ऑप्शन्स हैं. यहां आपको इतने ऑप्शन्स मिलेंगे कि आप कनफ्यूज़ हो जाएंगी. अगर आप ट्रेंडी और मॉडर्न साड़ियों की तलाश में हैं तो CG रोड, मिथाकली, जजेज़ बंगलो और आश्रम रोड अच्छे ऑप्शन्स हैं.

हैंडलूम और हैंडिक्राफ्ट – गुजरात के फैशन की कहानी इसके शानदार और वर्सटाइल हैंडलूम्स के बिना अधूरी है. इसके लिए सबस शानदार जगहों में से एक है लॉ गार्डेन रोड. दिन के समय एक आम सड़क की तरह लगने वाली ये जगह शाम तक एक चहल-पहल वाले मार्केट में तब्दील हो जाने वाला लॉ गार्डेन, हैंडलूम्स और हैंडिक्राफ्ट्स के लिए बेहद शानदार जगह है. इसके अलावा आप गुजरात कॉलेज रोड, नेहरूनगर रोड और CG रोड दूसरे अच्छे ऑप्शन्स हैं 

शॉपिंग के लिए.
डिज़ाइनर स्पेस – मॉडर्न अहमदाबाद, फैशनीस्ताज़ से भरा हुआ है जो बेहद शानदार डिज़ाइनरवेयर तैयार करते हैं. मिथाकली, अंबावाड़ी, CG Road, Bodakdev and Satellite, SG highway हैं कुछ बेहद शानदार शॉपिंग डेस्टिनेशन्स. ये सभी जगहें मॉडर्न prêt और couture बुटीक्स से भरे हुए हैं, जो अपने क्लाएंट्स की लक्ज़री ज़रूरतों का पूरा ध्यान रखते हैं.

fashion tips , bandhani sarees , handloom and handcraft material 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top