क्या आपको भी मिल गया सच्चा प्यार ?

प्यार कभी भी किसी जबरदस्ती नहीं किया जाता। यह तो एक अहसास है, जो जीवन में किसी के आगमन के साथ स्वत: ही आता है। यह सच है कि सच्चा प्यार इस दुनिया में बहुत कम लोगों को मिल पाता है। 

यदि आपको भी अपना सच्चा प्यार मिल गया है, जिसने आपके जीवन को खुशियों, उमंगों, उल्लास व नए सपनों से भर दिया है तो उस साथी को अपने से कभी जुदा मत होने दो तथा अपने जीवनसाथी को जिंदगी की हकीकत बनाकर अपने प्यार को सदा के लिए अपना लो। 

यदि आपका साथी समझदार है तो वो आपकी हर मुश्किलों को हल करके आपका जीवन संवार देगा। समय-समय पर आने वाली दुविधा की स्थिति में आपका साथी ही आपको सही राह दिखा सकता है। समझदार साथी आपकी हर मुश्किलों को चुटकी में हल करने में सक्षम होता है और आपको प्रतिकूल परिस्थितियों से बाहर ले आएगा। 

जितने लोग उतनी बातें ऎसा कहा जाता है कि हमेशा निंदक को अपने साथ ही रखना चाहिए, ऎसे लोग आपकी बुराई का चिटा आपके सामने खोलकर रख देते हैं परंतु आज जमाना पूरी तरह से बदल गया है। अब निंदक को बगैर बुलाए ही हर जगह उपलब्ध हो जाते हैं। नए जमाने के ये निंदक आपकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने में एक पल की भी देर नहीं करते हैं। 

प्यार कभी थोपा नहीं जाता। यह तो एक अहसास है, जो जीवन में किसी के आगमन के साथ स्वत: ही आता है। यह सच है कि सच्चा प्यार इस दुनिया में बहुत कम लोगों को मिल पाता है। 

इंसान जब मुश्किलों से हारकर टूट जाता है, तब प्यार उसकी ऊर्जा बन उसे फिर से जीवित करता है। आपका सच्चा प्यार ऎसे वक्त में भी आपका साथ निभाता है, जब दुनिया आप पर नफरत व आलोचनाओं के तीर बरसाती है। अपने साथी का हौसला आपके कदम जब भी डगमगाएं तो वह फिर से खडा होने की हिम्मत व दुनिया का सामना करने की ताकत देता है। 

relationship , true love relation 
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top