एक दवा जिसे खाते ही इंसान न्यूड हो जाता है

पिछले दिनों फ्लोरिडा शहर की सड़क पर एक आदमी अपने पूरे कपड़े उतारकर दौड़ लगाता है. पूरी तरह नंगा यह आदमी सड़क किनारे एक पेड़ से सेक्स करने की कोशि‍श करता है. पुलिस पकड़ती है तो कहता है वह पौराणि‍क देवता 'थॉर' है.

अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में इन दिनों नंगे होकर सड़क पर दौड़ने की यह कोई पहली घटना नहीं है. पागलों जैसी हरकत करने वाले ऐसे लोगों के किस्से शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल, यह सब कुछ एक नई डिजाइनर ड्रग फ्लैक्का के कारण हो रहा है.

पिछले दिनों ड्रग के असर के कारण ऐसे ही एक शख्स को शहर की व्यस्त सड़कों पर बिना कपड़ों के घूमता देखा गया. पकड़े जाने पर उस शख्स का कहना था कि कुछ जर्मन शेफर्ड कुत्ते उसके पीछे पड़े हैं.

बताया जाता है कि फ्लैक्का को इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट के जरिए पिया जाता है. यह शरीर के तापमान को 106 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ा देती है. इस ड्रग के प्रभाव और बढ़ते तापमान के कारण शख्स अजीब हरकतें करने लगता है. अमेरिका में फ्लोरिडा के अलावा ओहियो, टेक्सास और टेनेजी में फ्लैक्का के मामले बढ़ रहे हैं.

विशेषज्ञों की मानें तो यह ड्रग दिमाग की सोचने-समझने की क्षमता के साथ छेड़छाड़ करता है. इसके सेवन के बाद इंसान का संतुलन बिगड़ जाता है और वह कुछ समझ नहीं पाता. उसका अपने तौर पर तरीकों और काम पर नियंत्रण खत्म हो जाता है और यह एक खतरनाक ड्रग है.



buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top