वन प्लस टू स्मार्टफोन लॉन्च

मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी वन प्लस अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी 1 जून को OnePlus Two को लॉन्च करेगी। इसकी घोषणा कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर की है। कंपनी की तरफ से लिखा गया है हम हमेशा से कुछ नया करने की कोशिश करते हैं और अब बदलाव का समय आ गया है। OnePlus Two OnePlus One का सक्सेसर होगा।

ये हो सकते हैं फीचर्स-
फोन की लॉन्चिंग डेट तय होने से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन्स के लीक होने की खबरें आती रही हैं। खबरों की मानें तो OnePlus Two एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम लॉलीपॉप 5.1 के साथ आ सकता है।

कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर दे सकती है। एक और वेबसाइट The Geekbench Benchmark वेबसाइट पर OnePlus Two की संभावित फोटो दिखाई गई है। इसमें यह भी बताया गया है कि इस फोन में 3 GB रैम हो सकती है। साथ ही कंपनी इसमें 1.55GHz का 64 बिट ऑक्टा कोर प्रोसेसर दे सकती है।

OnePlus के CEO पीटर लाउ ने अपने नए स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में हिंट देते हुए बताया था कि इसमें क्वालकॉम स्नोपड्रैगन 810 प्रोसेसर हो सकता है। डिवाइस में 5.5 इंच QHD का डिस्प्ले हो सकता है जो 1440*2560 पिक्सल का रेजोल्यूशन क्वालिटी देगी।

one plus two smartphone  ,one plus two features 
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top