कंगना रनोट और स्वरा भास्कर के बीच क्यों आई दूरियां

मुंबई. पहले बी-टाउन में कंगना रनोट और दीपिका पादुकोण के बीच कोल्ड वार की खबरें आई थी। इसके बाद दोनों स्टार्स ने इस मामले को पर्सनल लेवल पर सुलझा लिया। अब कहा जा रहा है कि कंगना रनोट और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में उनकी को-स्टार रहीं स्वरा भास्कर के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।
कंगना रनोट इन दिनों स्वरा से काफी अपसेट हैं और उनसे दूरियां बनाकर चल रही हैं। खबरों की मानें तो, फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के दिल्ली शेड्यूल के दौरान स्वरा ने कंगना को काफी परेशान किया था, जिसकी वजह से वो नाराज हो गईं।

दरअसल, ये इसलिए हुआ क्योंकि स्वरा ने फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय से उनके हिस्से को पहले पूरा करने का निवेदन किया, वजह ये थी कि उन्हें दूसरे कमिटेमेंट पूरे करना थे। उस दौरान कंगना का शेड्यूल ऑन था और वो किसी भी हालत में अपने शेड्यूल में बदलाव नहीं चाहती थीं। लेकिन उन्हें स्वरा के लिए ऐसा करना पड़ा। वहीं, प्रोडक्शन टीम ने हालात से समझौता करते हुए स्वरा को जल्द ही रिलीव कर दिया। इस पूरे मामले की वजह से कंगना नाराज हो गईं।

इस वाकये के बाद दोनों एक्ट्रेसेस ने आपस में ज्यादा बातें करना बंद कर दिया। पब्लिक इवेंट्स में भी शालीनता से मिलने की बजाय दोनों स्टार्स एक-दूसरे से दूरियां बनाते हुए ही दिखाई दीं।

cold war between kangana and swara , B town gossips 
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top