गोविंदा की छाती पर बैठी भूतनी | bollywood news

मुंबई. हाल ही में वरुण धवन ने अपने घटी एक अजीब घटना का जिक्र किया है। वरुण के अनुसार, उन्हें अमेरिका में भूत और आत्मा का एहसास हुआ। वरुण ने एक पब्लिकेशन को बताया है कि जब वे अमेरिका में 'ABCD 2' की शूटिंग कर रहे थे तो लॉस वेगास की होटल रिवेरा स्थित सिनात्रा सुइट में उन्हें अजीब और किसी के गाने की आवाज सुनाई दी। इतना ही नहीं, रूम के दरवाजे अपने आप खुलने और बंद होने लगे। 

वरुण के लिए यह किसी भयानक स्थिति से कम नहीं था। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने इस दौरान बताया था कि उन्हें मुकेश मिल में भूत का एहसास हुआ था। वहीं, गोविंदा ने साझा किया कि कैसे एक रात उनकी छाती पर भूतनी आकर बैठ गई थी।
 जानते हैं भूतों से जुड़े बॉलीवुड स्टार्स के अनुभव:

गोविंदा की छाती पर आकर बैठ गई थी भूतनी
भूतों के बारे में अपने अनुभव शेयर करते हुए गोविंदा ने कहा, "जी हां, मुझे भूतों से डर लगता है। मेरा मानना है कि असल में भी भूत होते हैं। इनफैक्ट मैंने असल में भूत देखा है। उस दौरान मेरी हालत पतली हो गई थी, क्योंकि हम इंसानों से तो फाइट कर सकते हैं, लेकिन भूतों से फाइट करना नामुमकिन है। यही वजह है कि मैं भूतों से डरता हूं। "

"एक बार कुछ सालों पहले मैं एक पहाड़ी इलाके में फिल्म की शूटिंग कर रहा था। वहां मैं जिस होटल में ठहरा था, वहां कुछ गड़बड़ थी। रात में अजीब-अजीब आवाजें आती थीं। फिर भी मैंने ध्यान नहीं दिया और अपने कमरे में जाकर सो गया।"

"अचानक रात को मेरी आंख खुली तो देखा कि एक बूढ़ी औरत मेरी छाती पर चढ़कर बैठी हुई है। यह देखकर मैं एकदम डर गया और मैंने फटाफट पास में रखा नाइट लैंप जलाया। लैंप जलाते ही वह बुढ़िया गायब हो गई।मुझे लगा मेरा वहम है, लेकिन जब मैंने अगल-बगल देखा तो मेरा सारा सामान एकदम सही जगह रखा हुआ था, जबकि सोते वक्त मैंने अपने कपड़े-जूते वगैरह इधर-उधर फेंक दिए थे। यह देखकर मेरी तो हालत खराब हो गई। मैं वहां से जो भागा तो सीधा मुंबई आकर रुका। आज भी कभी मैं वो हादसा याद करता हूं तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं।"

बिपाशा बसु भूतों में विश्वास ही नहीं रखतीं, बल्कि असल जिंदगी में भी उन्हें उनका एहसास हो चुका है। बिपाशा ने कहा, "हां, मैं भूतों में विश्वास करती हूं और मुझे उनसे डर भी लगता है। मैंने अपने करियर में इतनी भूतिया फिल्मों में काम किया है कि लोग मुझे हॉरर क्वीन का खिताब देने लगे हैं, लेकिन मैं ही जानती हूं कि जब किसी हॉरर फिल्म की शूटिंग करके लौटती हूं तो कितना परेशान रहती हूं।"

"जब मैं कोई डरावना सीन करके लौटती हूं तो उस दिन अकेली बिलकुल नहीं सोती। मम्मी, बहन, नौकर या नौकरानी को अपने पास ही सोने को कहती हूं और लाइट तो बिल्कुल भी बंद नहीं करती। मेरा भूतों पर विश्वास है, क्योंकि मैंने असल जिंदगी में उनका एहसास किया है। बात उन दिनों की है, जब मैं मुंबई स्थित मुकेश मिल में फिल्म 'गुनाह' की शूटिंग कर रही थी। उस दौरान मैं वहां एक कमरे में घूम-घूमकर डायलॉग्स याद कर रही थी, लेकिन मुझे वहां इतनी बेचैनी हो रही थी कि कोई भी डायलॉग याद नहीं हो रहा था। फिर मैं दूसरे कमरे में जाकर डायलॉग याद करती तो मुझे तुरंत ही याद हो जाते।"

"मैंने डायरेक्टर को यह बात बताई तो उन्होंने भी कहा कि उन्हें भी वहां कुछ अजीब लग रहा था। इसके बाद वहां हुए कुछ हादसों के बारे में पता चला, जिसमें कुछ लोगों की मौत तक हो गई थी। खैर, बात आई गई हो गई। करीब 10 दिनों बाद वहां एक लड़की दूसरी टीम के साथ शूटिंग के लिए आई तो उसे भूत ने पकड़ लिया। वह इतनी डरावनी लगने लगी कि यूनिट वालों के रोंगटे खड़े हो गए। वह लड़की हॉरर फिल्मों से कहीं ज्यादा डरावने तरीके से पेश आने लगी, जिसे देखकर पूरी टीम घबड़ा गई और इधर-उधर भागने लगी। कुछ देर बाद वह लड़की बेहोश हो गई और बाद में पता चला कि हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई। ये सुनने के बाद मैंने तो कसम खा ली कि फिर कभी भी मुकेश मिल में शूटिंग के लिए नहीं जाउंगी।"

bollywood gossips , bollywood masala 
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top