ऑफिस मे कैसा हो आपका स्टाइल | Fashion and Beauty Tips in Hindi

ऑफिस में अपना पर्सनल स्टाइल बनाए रखना बेहद जरूरी है। अपनी एक अलग स्टाइल आपको ऑफिस में अलग पहचान दिलवाती है। ऑफिस के लिए ड्रेसेज पूरी प्लानिंग से तैयार करें और इसमें वैराइटी रखें। इस बात का ध्यान रखें कि आपको स्टाइलिश लगना है, साथ ही प्रोफेशनल भी। आइए, आपको बताते हैं कुछ ऎसे टिप्स जो कि आपको ऑफिस के लिए आउटफिट सलेक्ट करने में मदद करेंगे 

ऑफिस के लिए ड्रेस चुनते समय अपनी पर्सनैलिटी को अवश्य ध्यान में रखें। इंडियन महिलाओं का बेस्ट आउटफिट सलवार-कमीज हैं। इसमें भारतीय महिलाएं बहुत सुंदर लगती हैं। लेकिन काम में जाने के लिए पहनने से पहले आपको अपने स्किन कलर, हाइट और वेट का ध्यान रखें। इस पर भी ध्यान दें कि आपको आकर्षण का केंद्र न बन कर प्रोफेशनल लगना है। 

स्कर्ट में आप स्टाइलिश और ग्लैमरस लग सकती हैं अगर ढ़ग से कैरी की गई हो। अगर ऑफिस में अलाउड हो, तो आप कलमकारी स्कर्ट पहन सकती हैं। आप एंकल लेंथ की स्कर्ट भी पहन सकते हैं और इसको Rॉन्टास्ट में ट्यूनिक या शर्ट के साथ पहने। 

फैशन बदलता रहता है पर भारतीय स़ाडी हमेशा ट्रेंड में रहती है। अगर आप उसको एक अच्छे ब्लाउज के साथ ढंग से ड्रेप करें, तो यह बहुत ही अच्छा लुक देती है। आपकी ड्रेस आपका काम के प्रति व्यवहार दिखाती है। इसलिए यह ध्यान रखें कि स़ाडी के साथ का ब्लाउज कैसा है। वह बहुत फैंसी या फैशनेबल या डीप नेकलाइन वाला नहीं होना चाहिए। आप ऑफिस में सिंपल प्रिंट वाली सिल्क, जॉर्जेट या माहेश्वरी कॉटन वाली स़ाडी पहन सकती हैं। सबसे जरूरी है कि स़ाडी को ढ़ग से से प्लीट करें। यह आप में एलिगेंस लाता है। 

एक प्रोफेशनल इमेज बनाने में रंगों का बहुत महत्व है। लाल रंग आपका गुस्से वाला नेचर दिखाता हे, वहीं नेवी रंग आपको एक ऎसे इंसान की झलक देता है, जिस पर भरोसा किया जा सके। यह कलर्स, पैंट सूट, स्कर्ट आदि में बहुत अच्छे लगते है। आइस ब्लू, लाइलैक, सॉफ्ट पिंक और आइवरी जैसे रंग भी ऑफिस में बहुत अच्छे लगते हैं। लाउड कलर जैसे डीप पिंक या वाइल्ड प्रिंट ऑफिस के लिए नहीं पहनने चाहिए। 

How to look beautiful in office , personality development , 

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top