Hey Boys, आपका ड्रेसिंग सेन्स गर्ल्स को इम्बैरेस्स तो नहीं करता | Fashion tips in Hindi

वो आपसे भले ही ये कहें कि आपके लुक्स और बैंक बैलेंस उसके लिए कोई मायने नहीं रखते, उसके लिए अगर कुछ ज़रूरी है तो वो है बस आपका दिल. पर सच तो ये है कि , लड़कियां लड़कों में इन दोनों चीज़ों पर ही बहुत ज़्यादा गौर करती हैं. पर ना तो आप अपने लुक्स और ना ही बैंक बैलेंस रातोंरात बदल सकते हैं, पर आप बेशक अपने ड्रेसिंग सेंस को बेहतर बना सकते हैं. यहां जानिए उन 10 चीज़ों के बारे में जिनसे लड़कियां नफरत करती हैं, तो इनसे दूर ही रहें.

1.फिटिंग – लड़कों को इस चीज़ को सही से समझने की बहुत ज़रूरत है. इस तरह से वी-नेक टी-शर्ट को पहनना कि चेस्ट हेयर और निपल्स दिखने लगे, बहुत ही भद्दा लगता है. आप भले ही अपने मोहल्ले के अगले बॉडी बिल्डर हों पर अपना वो अवतार जिम में ही छोड़ कर आएं. और याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा बड़ी यानि की ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट पहनने की भी गल्ती ना करें. इनको Akon और 50 Cent के लिए ही रहने दें. 

2. जूलरी – सच कहें तो सिर्फ फिल्म प्रोड्यूसर्स और रैप स्टार्स को ही भारी-भरकम जूलरी पहनने की इजाज़त है. अगर आप इनमें से एक हैं तो, बेशक पहनिए हम मना नहीं करेंगे. वरना पेंडेंट के साथ वो लंबी गोल्ड चेन आपको नहीं पहननी चाहिए. बिल्कुल भी नहीं.

3. जर्सीज़ – लॉयल होना एक अच्छी क्वॉलिटी है. लड़कियों को ये बात बहुत पसंद आती है. पर जर्सी पहनकर, दुनिया को अपनी लॉयल्टी दिखाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं है. अपनी MUFC और Barca जर्सीज़ को दोस्तों के साथ गेम नाइट के लिए संभाल कर रखें, लड़कियों को ये जर्सीज़ पसंद नहीं आती.

4. शूज़ – ध्यान रखिए, लड़कियां आपको दो चीज़ों के लिए जज करती हैं. पहला, की आप उनको किस तरह ट्रीट करते हैं और दूसरा आपके जूतों के लिए. कोशिश कीजिएगा कि आप दोनों ही मामलों में अच्छा इंप्रेशन छोड़ें. स्नीकर्स दुनिया के इकलौते शूज़ नहीं हैं. मौके के हिसाब से शूज़ पहनें और इन्हें साफ और पॉलिश्ड रखें.

5. पर्फ्यूम – अच्छा ठीक है, वो तीन चीज़ों के लिए जज करती हैं और तीसरी चीज़ ये है. ध्यान रखिए कि आपसे कूड़े या गंदे तालाब जैसी बदबू ना आ रही हो. एक अच्छा और सटल पर्फ्यूम लगाएं. लड़कियों को आपसे अच्छी खूशबू आनी चाहिए जब आप उनके पास आएं ना कि जब आप कमरे में घुसें.

6. पर्फेक्ट सूट्स – आपकी डेट आपकी दीवानी हो जाएगी अगर आप सूट पहनते हैं तो* (*शर्तें लागू – आपका सूट पर्फेक्ट्ली सिला होना चहिए और एलिगेंटली स्टाइल्ड होना चाहिए. एक पर्फेक्ट ड्रेस शर्ट, शानदार टाई और आपके शूज़ से मैच करती हुई बेल्ट बहुत ज़रूरी है.)

7. बेल्ट – चलते वक्त आपकी पैंट खिसक जाए, ऐसा शायद ही कोई चाहेगा. भगवान के लिए बेल्ट लगाएं और जींस को उसकी जगह पर रहने दें. 

8. रिंकल्स – जब आप तैयार होते हैं तो ध्यान रखें की रिंकल वाले यानि की बिना प्रेस किए हुए कपड़े ना पहनें. लड़कियां हर चीज़ बहुत ध्यान से देखती हैं और एक ड्रेस्ड-अप लुक में पहली चीज़ जो वो देखती हैं, वो यही है.

9. ग्रूमिंग – अगर आपको दाढ़ी पसंद है तो उसे नीट रखकर उसपर रहम करें. उसे समय-समय पर ट्रिम करते रहें जिससे कि वो दाढ़ी ही रहे झाड़ी ना बन जाए.

10. बॉडी हेयर – आपकी नेकलाइन से बाहर झांकते बाल और आपके चेस्ट हेयर तक झूलती आपकी दाढ़ी – अगर आप भी उसे ऐसे ही नज़ारे दिखा रहे हैं, तो फिर याद रखिए कि ये आपकी आखरी डेट होने वाली है.

fashion tips for boys , Dressing sense of boys  

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top