IPL-8: CSK चीयर लीडर्स के कमरे में घुस गई पुलिस | Sports news

रायपुर. मंगलवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले से पहले एक नामी होटल में रायपुर पुलिस द्वारा बिना वारंट के छापा मारा गया, जहां चेन्नई सुपरकिंग्स की चीयर लीडर्स ठहरी हुई थीं। इस घटना के बाद चीयर लीडर्स काफी परेशान हो गईं। आपको बता दें कि अधिकतर चीयर लीडर्स ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से आई हैं। उनके साथ उनके अधिकारी कार्तिकेयन भी उसी होटल में ठहरे थे। रेड के दौरान क्या-क्या हुआ, एक चीयर लीडर से इस बारे में पूरी बात बताई। उसने बताया कि जिस तरह पुलिस ने उनके साथ बर्ताव किया, वो काफी भद्दा था।

'पुलिस सीधे हमारे कमरे में चली आई'
चीयर लीडर ने बताया, "वे सीधे हमारे इवेंट मैनेजर से संपर्क कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। वे सीधे हमारे कमरे में चले आए और कई तरह के सवाल करने लगे। सभी के पास वर्क परमिट भी है। हमने उसे भी दिखाया, पर वे मान नहीं रहे थे। पुलिस ने काफी परेशान और अपमानित किया।" उन्होंने कहा, "हमने पहले बॉलीवुड के लिए भी काम किया है, लेकिन भारत में ऐसी शर्मिंदगी कभी महसूस नहीं की।" इस बारे में पुलिस का कहना है कि उन्हें संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली थी, लेकिन सूत्रों के अनुसार उनके पास रेड के लिए कोई वारंट नहीं था। बाद में उन्होंने ही इसे रूटीन चेक-अप करार दे दिया और होटल से चले गए।

कार्तिकेयन से भी पूछताछ
चीयर लीडर के मुताबिक, "जब हमने पुलिस को बताया कि हमारे अधिकारी कार्तिकेयन उनके साथ हैं, आप उनसे भी हमारे बारे में कन्फर्म कर सकते हैं। इसके बाद तीन बड़े अधिकारियों ने कार्तिकेयन का दरवाजा इतनी जोर से खटखटाया कि सभी डर गए। कार्तिकेयन ने जैसे ही दरवाजा खोला, पुलिस ने कई सवाल कर दिए।" इस संबंध में कार्तिकेयन ने बताया, "पुलिस पहले गेस्ट लिस्ट और उनकी आईडी चेक कर सकती थी। कोई संदेह होने पर पूछताछ कर सकती थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। हमारे साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा था, मानो हम कोई मुजरिम हों।"

टीम होटल में अब नहीं रहतीं चीयर लीडर्स
कार्तिकेयन ने बताया, "चीयर लीडर्स को शहर में कोई परेशानी नहीं थी। पहले वे टीम होटल में ही रहती थीं, लेकिन स्पॉट फिक्सिंग स्कैंडल के बाद बीसीसीआई के निर्देश के तहत इन्हें अलग होटल में ठहरना होता है। इसलिए वे यहां ठहरी हुई थीं और सुबह से अपने कमरे में ही थीं। यहां तक कि उन्हें खिलाड़ियों की फ्लाइट के साथ भी नहीं भेजा जाता है।"

एसपी सिटी ने कहा रूटीन चेकिंग
एसपी सिटी अंशुमान सिंह सिसोदिया ने बताया, "यह एक रूटीन चेकिंग थी। हमें यह सूचना मिली थी कि कुछ विदेशी लड़कियों ने होटल में चेकइन किया है। इसके बाद संदेह के आधार पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा होटल के कमरों की तलाशी ली गई, लेकिन कुछ भी संदेहास्पद नहीं लगा। इसके बाद पुलिस लौट गई।" होटल मैनेजमेंट ने भी बताया है कि उनके किसी भी गेस्ट ने कोई कानून नहीं तोड़ा।

 IPL 8 cheerleaders  says Cops raid in hotel , IPL 8 controversies , IPL 8 news 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top