IPL-8 : अंपायर के साथ क्यों भिड़े विराट कोहली | sports news

हैदराबाद. आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली शुक्रवार रात सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान फील्ड अंपायर कुमार धर्मसेना से भिड़ गए। यह मैच बारिश के कारण 20 से घटाकर 11 ओवर का कर दिया गया था। मैदान कुछ गीला था और गेंद हाथों से फिसल रही थी। कोहली चाहते थे कि अंपायर मैच रोक दें, लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो कोहली और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक अंपायर धर्मसेना से बहस करने लगे।

यह था मामला
हैदराबाद की इनिंग के आखिरी दो ओवर्स के दौरान हल्की बारिश हो रही थी और गेंद को ग्रिप करने में दिक्कत आ रही थी। आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर कोहली ने एक शॉट को रोकने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके हाथ से फिसल गई। कोहली ने अंपायर धर्मसेना की ओर इशारा किया कि गेंद गीली है और हाथ से फिसल रही है, लेकिन धर्मसेना ने खेल नहीं रोका। दो गेंद के बाद जैसे ही हैदराबाद की पारी समाप्त हुई तो कोहली और कार्तिक धर्मसेना के पास जाकर उनसे बहस करने लगे। बात बढ़ते देख दूसरे फील्ड अंपायर अनिल चौधरी वहां पहुंचे और मामला किसी तरह शांत कराया। धर्मसेना इस पूरी घटना के बाद काफी दुखी नजर आए।

कुछ दिनों पहले ही मिली थी चेतावनी
कुछ दिनों पहले बीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह मैदान पर कोहली के व्यवहार पर नजर रख रहे हैं। वर्ल्ड कप के दौरान भी कोहली एक पत्रकार से भिड़ गए थे। इसके पहले ऑस्टेलियाई टूर पर भी कोहली की मैदान पर विपक्षी टीम के खिलाडि़यों से झड़पें हुई थीं। विराट टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान भी हैं।

Virat Kohli argument with umpire during IPL 8, IPL 8 news , 


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top