ये रहे LG G4 मिनी 2,540 mAh के नए फीचर्स

 साउथ कोरिया की मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी LG ने हाल ही में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को LG G4 को लॉन्च किया था। अब कंपनी इसी फोन के मिनिएचर LG G4 मिनी को मार्केट में उतारने की तैयारी में है। LG G4 मिनी के बारे में खबरें आती रही हैं अब इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स लीक होने लगे हैं।

हालांकि कंपनी ने फोन के फीचर्स, कीमत और लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। लीक हुई जानकारियों और रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन जून में लॉन्च हो सकता है।

डिस्प्ले:

खबरों की मानें तो इस फोन में कंपनी 5 इंच का HD डिस्प्ले दे सकती है। मिली जानकारी के अनुसार यह 1280*120 पिक्सल्स का रेजोल्यूशन क्वालिटी देगी। बता दें कि LG G4 में 5.5 इंच डिस्प्ले दिया गया है। वहीं कंपनी ने LG G4 में IPS क्वांटम डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। इसका बड़ा फायदा ये है कि धूप में भी फोन का डिस्प्ले बेहतर होगा।

पावर और OS:
इस स्मार्टफोन में 615 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया जाएगा साथ ही इसमें 2GB रैम दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 5.0 लॉलीपॉप पर काम करेगा।
मेमोरी:

LG G4 के इस मिनिएचर में 8 GB मेमोरी कार्ड के साथ माइक्रो एसडी स्लॉट दिया जाएगा।

कैमरा:
कैमरा फीचर की बात करें तो खबर है कि इस फोन में कंपनी 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरै दे सकती है। साथ ही इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर भी दिया जाएगा। वहीं LG G4 में 16 मेगापिक्सल कैमरा लेजर ऑटोफोकस के साथ दिया गया है। ये महज 0.276 सेकंड में प्रोजेक्ट पर फोकस कर सकता है। इस कैमरे में अपर्चर F1.8 का इस्तेमाल किया गया है, जो 80 प्रतिशत ज्यादा ब्राइटनेस के साथ फोटो खींचता है।

कनेक्टिविटी और बैटरी:
LG G4 मिनी 4G LTE, NFC, Wi-Fi और ब्लूटूथ के साथ आ सकता है। डिजिटल ट्रेंड्स वेबसाइट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 2,540 mAh पावर की बैटरी दी जाएगी।
डिजाइन:

लीक हुए पिक्चर्स के मुताबिक LG G4 मिनी लुक्स में LG मैग्ना के जैसा हो सकता है। लेकिन जल्दबाजी ना करते हुए हमें इंतजार करना होगा कि कंपनी इस स्मार्टफोन को कैसा लुक देती है। 

LG G4 mini launching news , LG g4  features 
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top