PK 2 के लिए बेताब हैं रणबीर, फ्री में करेंगे काम

मुंबई. हर बॉलीवुड डायरेक्टर का सपना होता है कि वो एक्टर रणबीर कपूर के साथ काम करे। अभिनय की कसौटी पर रणबीर कई बार खुद को साबित कर चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' भले ही बॉक्स ऑफिस पर नाकाम हो गई हो, लेकिन उन्होंने अपने कैरेक्टर 'जॉनी बलराज' से दर्शकों को प्रभावित किया। अब एक फिल्म ऐसी भी है, जिसमें रणबीर कपूर फ्री में काम करने को तैयार हैं।

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान जब रणबीर से पूछा गया कि क्या वो राजकुमार हिरानी की फिल्म 'पीके-2' का हिस्सा बनना चाहेंगे? तो उन्होंने जवाब दिया, अगर 'पीके-2' आती है तो मैं इसमें मुफ्त में काम करने को तैयार हूं, क्योंकि मैं राजकुमार हिरानी, आमिर खान और 'पीके' को पसंद करता हूं। इस फिल्म का छोटा-सा हिस्सा बनकर मुझे इतना मजा आया, जिसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकता।"

साथ ही रणबीर ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि वो 'पीके-2' पर कोई प्लान कर रहे होंगे। फिर भी अगर ये फिल्म बनती है तो मुझे इसका हिस्सा बनने में बेहद खुशी होगी।"

फिलहाल, रणबीर कपूर अपनी दो अपकमिंग फिल्मों में व्यस्त हैं। जिनमें से एक है दीपिका पादुकोण के साथ 'तमाशा', तो दूसरी फिल्म है 'जग्गा जासूस'। इसमें वो अपनी गर्लफ्रैंड कैटरीना कैफ के साथ लीड रोल में हैं।

ranbir kapoor statement , ranbir kapoor wants to be a part of PK 2 
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top