13 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन मात्र 10999 रूपये मे

अमेरिकी स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफोकस ने अपने सेल्फी स्मार्टफोन्स की सीरीज में एक और धमाकेदार फोन उतार दिया है। आगे देखिए क्या है फोन की खासियत...

इनफोकस एम 530 की कीमत मजह 10,999 रुपये रखी गई है, हालांकि इसे शुक्रवार से सिर्फ स्नैपडील की साइट से खरीदा जा सकता है।

माना जा रहा है कि इस कीमत पर 13 मेपापिक्सल का फ्रंट कैमरा पहले किसी कंपनी ने नहीं लॉन्च किया है। फिर चाहे वह एचटीसी हो, एलजी हो या फिर माइक्रोमैक्स।

फोन में 13 मेगापिक्सल का ही रियर कैमरा भी है और यह 4जी नेटवर्क भी सपॉर्ट करता है।

इनफोकस एम 530 ड्यूल सिम (माइक्रो) सपॉर्ट करता है और ऐंड्रॉयड के 4.4.2 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

फोन पर 5.5 इंच का एचडी फुल लैमिनेशन डिस्प्ले दिया गया है और यह कॉर्निंग ग्लास 3 तकनीक से भी लैस है। फोन को मीडियाटेक के ऑक्टा कोर (2 गीगाहर्त्ज का क्वाड कोर+1.7 गीगाहर्त्ज का क्वाड कोर) प्रोसेसर से लैस किया गया है। इसके अलावा, 2 जीबी की रैम भी दी गई है।

फोन की इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के दोनों ही 13 MP कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश दिया गया है और दोनों में ही सोनी के शानदार एक्समॉर सेंसर्स लगाए गए हैं। कैमरे के साथ तमाम बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं।

कनेक्टिविटी के मामले में भी इनफोकस एम 530 किसी महंगे फोन से कम नहीं है। यह फोन यूएसबी-ओटीजी, वाइ-फाइ से लेकर माइक्रो यूएसबी और ब्लूटूथ तक सब कुछ सपॉर्ट करता है।

फोन में 3100 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिससे फोन काफी देर तक बिना रीचार्ज की डिमांड किए चल सकता है।

इस फोन को लॉन्च करते हुए कंपनी के कंट्री हेड सचिन थापर ने बताया कि कि उन्हें रिसर्च के बाद पता चला है कि भारतीय युवाओं की सिर्फ दो डिमांड हैं। पावरफुल और अच्छे कैमरे वाला फोन। इन्हीं दो बातों को ध्यान में रखकर कंपनी ने यह फोन तैयार किया है।

Infocus m530 | camera quality of infocus m 530 | Price of infocus m 530 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top