सलमान के खिलाफ 250 करोड़ रुपये का मानहानी केस दर्ज

सलमान खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। वो पहले ही कई कानूनी मामलों में फंसे हुए हैं और अब उनके खिलाफ एक और मानहानि का मामला सामने आ गया है। उनकी फिल्‍म 'वीर' के प्रोड्यूसर विजय गलानी ने उनके खिलाफ 250 करोड़ रुपये का मानहानी का दावा ठोक दिया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, विजय गलानी ने बकाया फीस को लेकर उत्‍पीडि़त करने के लिए सलमान खान के खिलाफ यह मानहानी का केस दर्ज कराया है। फिल्‍म 'वीर' की शूटिंग के दौरान हुए समझौते के मुताबिक, विजय गलानी ने कहा था कि अगर यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन करती है तो वो सलमान खान को 15 करोड़ रुपये देंगे।

हालांकि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई और ऐसे में समझौते के मुताबिक, विजय गलानी सलमान खान को इतनी रकम देने को विवश नहीं थे, मगर सलमान खान के कार्यालय ने सिने एंड टीवी आर्टिस्‍ट्स एसोसिएशन और फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया सिने एसोसिएशन में यह मामला उठा दिया था। फिर विजय गलानी के खिलाफ एक नॉन-कॉपरेशन लेटर जारी कर दिया गया।

अंत में विजय गलानी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। तीन सालों तक केस लड़ने के बाद उनके पक्ष में फैसला आया और अब उन्‍होंने सलमान खान के खिलाफ उन्‍हें बदनाम करने और तीन साल तक मानसिक रूप से प्रताडि़त करने के लिए मानहानी का केस कर दिया है।

 Salman khan | Vijay Galani, producer | Vijay Galani has sued Salman Khan 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top