3 साल की मासूम के गुप्तांग में लकड़ी घुसाई

नई दिल्ली। पिलंजी गांव में शनिवार रात ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के बाद बच्ची हालत नाजुक बनी हुई है। उसे सफदरजंग अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है।

दक्षिणी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त प्रेमनाथ ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसका नाम सोनू (22) है। वह पीड़िता के सामने वाले कमरे में रहता है। कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटकर आया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि पीड़ित बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले ने उसके गुप्तांगों में लकड़ी डाल दी।

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह ने अस्पताल जाकर परिजनों को आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार, बच्ची के परिजन पिलंजी गांव में तीन मंजिला वाले मकान में बने एक कमरे में किराये पर रहते हैं और घर के पास ही छोटी से दुकान चलाते हैं। शनिवार रात को घर के नीचे वाले कमरे में बच्ची मां के साथ थी, जबकि पिता छत पर किसी के साथ शराब पी रहा था। रात करीब साढ़े 10 बजे बच्ची को सुलाने के बाद छत पर उसके पिता को खाना खाने के लिए बुलाने गई थी।

आधे घंटे बाद बच्ची के रोने की आवाज सुनकर नीचे आई तो देखा कि वह खून से लथपथ थी। परिजन तुरंत उसे लेकर सफदरजंग अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने जांच कर बताया कि उससे दुष्कर्म हुआ है। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने तत्काल ऑपरेशन किया। फिलहाल, उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है।

35 लोगों को हिरासत में लिया
पुलिस ने बताया कि बच्ची बार-बार कह रही थी कि उसके साथ चाचा ने जबरदस्ती की है। इसके आधार पर बिल्डिंग में रहने वाले उन सभी लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। सोनू से पूछताछ के दौरान उसके बयान पर शक हुआ। बाद में उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया।

यह घटना दुखद व शर्मनाक है। ऐसे हैवानों को अविलंब कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ऐसा कृत्य करने वाले लोग समाज के दुश्मन हैं। - बरखा शुक्ला सिंह, अध्यक्ष, दिल्ली महिला आयोग

3 years girl rape case of delhi , crime news 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top