एक कमरे में 5 दिन तक बंद रहेंगे करीना और अर्जुन

आर. बाल्की की पिछली फिल्म ‘शमिताभ’ में अमिताभ बच्चन और धनुष जैसे स्टार्स होने के बावजूद ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर चल नहीं सकी। लगता है कि इस वजह से बाल्की अपनी अगली फिल्म के लिए कोई भी जोखिम नहीं उठाना चाहते।

यंग ऐक्टर्स के साथ काम करने से बचने वाली करीना बाल्की के लिए यह फिल्म करने को तैयार हो गईं हैं। उनकी अगली फिल्म में अर्जुन कपूर और करीना कपूर एक शादीशुदा कपल के रोल में नजर आएंगे। एक अखबार के मुताबिक, बाल्की चाहते थे कि दोनों एक कपल की तरह लड़ाई करना सीखें क्योंकि फिल्म में ऐसे कई सीन्स होंगे जिसमें दोनों के बीच काफी झगड़े होंगे।

खबर है कि बाल्की ने करीना और अर्जुन को अपने ऑफिस के एक कमरे में बंद करने की भी मंजूरी ले ली है, ताकि दोनों जमकर बहस कर सकें। खबरों की मानें तो दोनों को पूरे पांच दिनों के लिए एक कमरे में बंद कर दिया जाएगा, ताकि दोनों सही तरह से झगड़ सकें। बाल्की खुद दोनों के लिए ट्रेनिंग सेशन रखवा रहे हैं। करीना इस फिल्म में एक कामकाजी महिला का किरदार निभाएंगी, जबकि उनके पति के रोल में अर्जुन घर बैठे आदमी की भूमिका में होंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन स्पेशल अपीयरेंस में देखे जा सकते हैं।

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top