टीचर ने किया स्कूल के टॉयलेट में 6वीं की छात्रा से रेप

तिरुचिरापल्ली। तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली के एक निजी स्कूल के एक शिक्षक द्वारा एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि शहर के वोराइयूर स्थित एक निजी स्कूल की छठी कक्षा की एक छात्रा (11) के साथ तमिल के शिक्षक रूपन (30) ने बुधवार को स्कूल के शौचालय में दुष्कर्म किया।

यह घटना तब प्रकाश में आयी जब छात्रा ने बुधवार शाम घर लौटने के बाद इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी। इसके बाद छात्रा के परिजन, रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों के साथ स्कूल पहुंचे और घटना के संबंध में शिक्षक से पूछताछ की तथा मारपीट भी की।

मामले की जानकारी मिलने पर वोराइयूर पुलिस स्कूल पहुंची और स्कूल प्रबंधन एवं आरोपीर शिक्षक से पूछताछ की। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया जिसके बाद पुलिस ने स्कूल परिसर की छानबीन की।

पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की जिसमें शिक्षक को छात्राओं के शौचालय में जाते देखा गया और बाद में छात्रा शौचालय से रोते हुए निकलते देखी गई। पुलिस ने रूपन को गिरफ्तार कर लिया। उसे बाद में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि रूपन ने स्कूल परिसर में और छात्राओं को भी तो अपनी हवस का शिकार नहीं बनाया। उसके खिलाफ पौक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।



Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top