गुड़गांव में बंगाली युवती को रातभर रौंदते रहे 7 बदमाश

गुड़गांव। हरियाणा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गुड़गांव में एक महिला के साथ बंदूक के बल पर सात लोगों के मिलकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि 22 वर्षीय युवती मूलरूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. वारदात गुड़गांव के सुशांत लोक इलाके के एक पेइंग गेस्ट (पीजी) आवास की है. पीड़ित महिला को गुरुवार रात पीजी में ले जाया गया था. आरोप है कि अपराधी उसे पीजी में ही छोड़कर शुक्रवार सुबह फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता इलाके के एक बाजार में पिछले सप्ताह अरोपियों में से एक कपिल नामक युवक से मिली थी. महिला ने कहा कि उसके पास कपिल के मोबाइल नंबर के अलावा उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

सहायक पुलिस आयुक्त राजेश कुमार ने बताया कि कपिल पीड़िता को गुरुवार रात पीजी में ले गया था. आरोप है कि वहां पर उसके साथ गैंगरेप किया गया.

अधिकारी ने कहा कि चिकित्सा जांच के बाद मजिस्‍ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा. हम सभी आरोपियों की पहचान करने के प्रयास कर रहे हैं. दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने इस संबंध में गैंगरेप, आपराधिक धमकी और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top