'ABCD -2' डांसर ने मंदबुद्धि नाबालिग से गैंगरेप किया

मुंबई: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'एबीसीडी-2' रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सुर्खियां बटोर रही है। वहीं, फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर भी सामने आई है। दरअसल, फिल्म में बैकअप डांसर की भूमिका निभाने वाले प्रोफेशनल डांसर नीलेश निरभवाने पर 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगा है। मंदबुद्धि नाबालिग से गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार हुए नीलेश को 4 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखा गया है।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रेप की विक्टिम ने रेप करने वाले की पहचान करते हुए पंतनगर पुलिस को बताया कि उसके 2 दांत टूटे हुए हैं, जिसके बाद पुलिस ने नीलेश को हिरासत में ले लिया है। नीलेश के साथ उसके एक और साथी को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक ये दोनों आरोपी नाबालिग को अज्ञात सुनसान जगह ले गए, जहां पर दोनों से उसके साथ रेप किया। पीड़ित की टीचर को उसके बदले हुए व्यवहार से कुछ भनक लगी, इसके बाद टीचर ने छात्रा से सुनी पूरी आप बीती सनी और उसके परिवार के समक्ष बयां की और मामला पुलिस में दर्ज कराया। पीड़ित ने पुलिस को मई से लेकर 25 जून तक अपने साथ 3 लोगों के रेप करने के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर 376डी यानी गैंगरेप और 377 अप्राकृतिक और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

Nilesh Nirbhavane | ABCD2  back-up dancer | mentally challenged girl | bollywood news 

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top