फिमेल्स के प्राइवेट पलो का रिकॉर्ड रखेगा एप्पल का नया एप्प

नई दिल्ली। एप्पल अब एक ऐसा एप्प ला रहा है जिससे लोग अपनी सेक्स लाइफ पर नजर रख पाएंगे। इतना ही नहीं, पहले महिलाओं को नजरअंदाज करने की जिस वजह से एप्पल की आलोचना की गई थी, उसे भी इस नए एप्प से दूर कर दिया गया है। अब महिलाएं भी अपने उन पलों और पीरियड्स पर नजर रख पाएंगी।

लोग अब ये जान पाएंगे कि वे कितने-कितने अंतराल पर हमबिस्तर होते हैं और उस दौरान वे कोई सुरक्षा अपनाते हैं या नहीं। साथ ही महिलाएं भी अपने पीरियड्स पर इस एप्प की मदद से निगाह रख सकती हैं।
ये एप्प बताएगा कैसी है आपकी सेक्स लाइफ! एप्पल अब एक ऐसा फीचर ला रहा है जिससे लोग अपनी सेक्स लाइफ पर नजर रख पाएंगे। इतना ही नहीं, अब इसकी मदद से महिलाएं भी अपने पीरियड्स पर नजर रख पाएंगी।

अब लोग ये पता कर सकेंगे कि वे कितना पानी पीते हैं, उनपर अल्ट्रावायलेट किरणों कितना असर है, वे कितने लंबा समय तक बैठते हैं और उनका प्रजनन स्वास्थ्य कैसा है।

हालांकि एप्पल के  हेल्थकिट को साल भर पहले ही बाजार में उतार दिया गया था जिसमें किसी का वजन, उसके चलने की रफ्तार, ब्लड सुगर और यहां तक कि वे इनहेलर का कितना यूज करते हैं, ये भी शामिल था। लेकिन उसमें महिलाओं के पीरियड्स को मापने का तरीका नहीं था जिस वजह से उसकी आलोचना हुई थी। इस फीचर को iOS 9 से जोड़ा जाएगा।

apple periods tracker app , health app of apple 

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top