सेक्स टॉयज़ बेच रही है सनी लियॉन

पॉर्न से बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तक का सफर तय क चुकीं सनी लियोनी का अडल्ट बिज़नस से कनेक्शन खत्म नहीं हुआ है। वह सेक्स टॉयज़ जैसी अडल्ट प्रॉडक्ट्स ऑनलाइन बेचने वाली कंपनी ImBesharam से बतौर ब्रैंड ​ऐंबैसेडर जुड़ी रहेंगी। पहले भी सनी इस कंपनी की ब्रैंड ऐंबैसेडर रह चुकी हैं, हालांकि तब वह इतनी पॉप्युलर नहीं थीं।

गौरतलब है कि सनी लियोनी ने पिछले दिनों यह बयान दिया था कि वह बॉलिवुड में एक्सपोज़ नहीं करना चाहतीं, बल्कि अपनी ऐक्टिंग का दम दिखाना चाहती हैं। उन्होंने कहा था कि पिछली दुनिया से अब उनका कोई संबंध नहीं रहा, लेकिन खबर है कि सेक्स टॉयज़ जैसी चीजों पर बेस्ड राज अरमानी की इस कंपनी के साथ सनी ने अपना अग्रीमेंट फिर से रिन्यू किया है।

बॉलिवुड में कदम रखने से पहले इस कंपनी के साथ उनकी डील 10 हजार डॉलर ( करीब 6,35,000 रुपए) में हुई थी, जबकि लेटेस्ट रिन्यूअल की बात करें तो हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में छाने के बाद सनी ने यह डील अब करीब 2 करोड़ रुपए पर तय की है। हालांकि, अरमानी को सनी की इस कीमत से कोई शिकायत नहीं और यह रकम देने के लिए वह तैयार हैं।

कंपनी के फाउंडर अरमानी का कहना है कि 2,500 से 4,000 की कीमत वाले इन सेक्स टॉयज़ की डिमांड बॉलिवुड सितारे, अधिकारियों के अलावा दिल्ली और मुंबई के रिहायशी इलाकों में काफी ज्यादा है। राज अरमानी अपनी वेबसाइट पर लिपस्टिक, मस्कारा और हेयरब्रश जैसी चीजें भले बेचा करते हैं, लेकिन ये वाकई में सिर्फ वे चीजें नहीं, जो बाहर से नज़र आती हैं।

लिपस्टिक के रूप में ये वाइब्रेटर और हेयरब्रश के तौर पर यह मसाजर होते हैं। हालांकि, कस्टम्स चेक, एयरपोर्ट या किसी भी सिक्यॉरिटी चेक के दौरान इसकी असलियत का पता चलना मुश्किल है। यहां तक कि भीड़-भाड़ वाले इलाकों में इसका सच सामने आना बेहद मुश्किल है। अरमानी अटलांटा और यूएस में बैठकर इंडिया में अपना यह बिज़नस चला रहे हैं।

sunny leone | Renewal Rate Is About 2 Crore For Sex Toys Business Company | Porn Star 
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top