होटल का बिल बचाने कलाई काट ली

कैथल। हिंद सिनेमा रोड पर स्थित एक होटल में ठहरे 2 लोगों ने अपने हाथ की नसें काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन समय रहते होटल मालिक ने पुलिस को सूचना देकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल से दोनों व्यक्ति मौके देखकर फरार हो गए। होटल मालिक का आरोप है कि बिल चुकाने से बचने के लिए दोनों ने यह ड्रामा किया था।

होटल मालिक ने बताया कि अनिल कुमार निवासी चंडीगढ़ व एक अन्य व्यक्ति उसके होटल में आकर रुके। रात को उन्होंने कुछ खाया-पिया नहीं। सुबह रुटीन में करीब 9 बजे उनके कमरे में होटल का कर्मचारी उनसे नाश्ता पूछने के लिए गया, लेकिन दोनों ने उसे कहा कि वे मरने वाले हैं। उन्होंने उसे एक सुसाइट नोट भी दिखाया, जिसमें काफी लोगों के नाम लिखे हुए थे।

यह बात सुनते ही कर्मचारी के पांवों तले जमीन खिसक गई। उसने तुरंत होटल मालिक को इस बारे में सूचना दी। होटल मालिक तुरंत घर से होटल के लिए चला और सिटी थाना पुलिस को सूचित कर दिया।

पुलिस ने होटल में पहुंचकर दोनों युवकों को कमरे से उठाया और उन्हें एंबुलैंस में बैठाकर अस्पताल पहुंचा। उस समय दोनों ठीक थे, लेकिन दोनोंं ने अपनी बाजुओं की नसों को थोड़ा काटा हुआ था। कुछ समय बाद दोनों अस्पताल से भाग गए।

होटल मालिक ने बताया कि उसने एक लिखित शिकायत पुलिस को भी दी है। सिटी एस.एच.ओ. विरेंद्र खर्ब ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मन्नत होटल पहुंची थी और दोनों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। लेकिन वे वहां से फरार हो गए। हालांकि हल्की सी उन्होंने कलाई काटी हुई थी। उधर आशंका जताई जा रही है कि आरोपी होटल का बिल न देना पड़े इसलिए यह नाटक कर रहे हो। 
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top