सक्सेस से बौरा गईं हैं कंगना

मुंबई/युवाभास्कर। अभी अभी मशहूर हुई कंगना रनौत इन दिनों बौराई हुईं लगतीं हैं। वो कुछ इस तरह की हरकतें कर रहीं हैं कि इंडस्ट्री उन्हें बाहर का रास्ता भी दिखा सकती है। वो कई फिल्में छोड़ चुकीं हैं और लगातार ईगो दिखा रहीं हैं। 

उन्होंने मिस्टर चालू छोड़ी, फिर डिवाइन लवर्स भी रोक दी। इसके अलावा भी कई फिल्मों को ना कहा। सुजॉय घोष की फिल्म में भी अपनी शर्तें डाल दीं। सलमान खान की फिल्म सुल्तान को भी ना कर दिया। उनके परिवारजन भी इन दिनों इतराए हुए घूम रहे हैं। उन्होंने कंगना के प्रशंसकों को धकिया दिया। अब ताजा खबर आ रही है कि कंगना ने अपनी पीआर कंपनी को भी नोटिस दे डाला। पढ़िए ये ताजा खबर: 

कंगना ने PR कंपनी पर लगाया छवि खराब करने का आरोप, भेजा नोटिस!

नई दिल्ली। बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना राणावत इन दिनों बहुत ही खुश नजर आ रही हैं। इसकी वजह से हाल ही में सुपरहिट हुई उनकी फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स'। फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में शानदार अभिनय के लिए वाहवाही बंटोर रही कंगना ने हाल ही में अपनी पीआर कंपनी को एक लीगल नोटिस भेज दिया है।

नोटिस में कंगना ने पीआर कंपनी पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। यह कंपनी पिछले दो साल से कंगना का पीआर संभाल रही थी लेकिन 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की सफलता से तीन महीने पहले की कंगना का पीआर कंपनी से करार खत्म हो गया था। कंगना ने पीआर कंपनी को भेजे नोटिस में उनके बारे में गलत खबरें प्रचारित करने का आरोप लगाया है।

पीआर कंपनी को लीगल नोटिस भेजने वाले कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि पीआर कंपनी कंगना के बारे में पब्लिक प्लेटफॉर्म और सोशल मीडिया पर गलत खबरें प्रमोट कर रही थी। इससे कंगना काफी परेशान थी। कंगना ने अपना नाम और छवि‍ को खराब होने से बचाने के लिए कंपनी को नोटिस भेजने का फैसला किया और कानूनी नोटिस भेज दिया।

Kangana ranuat  PR notice case, bollywood masala 


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top