कंगना के परिवार वालो ने मेहमानों से क्यों की बदसलूकी

मंगलवार रात 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की सक्सेस पार्टी में कंगना रनोट के इर्द- गिर्द उनकी बहन और भाई का घेरा था, वहां आमंत्रित युवाओं और महिलाओं ने उनके साथ फोटो भी खिंचवानी चाही तो उन्हें दूर धकेल दिया गया।

वितरकों व ट्रेड के लोगों के लिए मुंबई में 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की सक्सेस पार्टी रखी गई। डेढ़ घंटा देर से पहुंची कंगना से ज्यादा शॉकिंग व्यवहार रहा बहन रंगोली व भाई अक्षत का। रंगोली उनकी पब्लिसिस्ट सा व्यवहार कर रही थीं और भाई बॉडीगार्ड बने थे। दोनों ने मेहमानों को कंगना से दूर रखा और नाराज होते रहे।

आमंत्रित युवाओं व महिलाओं ने तस्वीरें खिंचवानी चाही तो रंगोली ने उन्हें दूर धकेल दिया। होस्ट कृष्का लुल्ला व इरोस के लोगों के साथ कंगना ने डांस किया। लेकिन बाद में फिर उन्हें लोगों से अलग रखा गया। कुछ सीमित लोग ही उन्हें शुभकामनाएं दे पाए। ये वही लोग थे जिन्होंने फिल्म की मेकिंग से लेकर रिलीज काम किया था।

कंगना के शुभचिंतकों का मानना है कि 'इतनी सफलता के बाद उन्हें नजदीकी गुमराह कर रहे हैं।' उनके परिवार के एक करीबी ने बताया कि कंगना से ज्यादा उनका परिवार इस सफलता का फायदा उठाना चाह रहा है।

tanu weds manu returns success party news , bollywood gossips  
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top