बाप आॅटो ड्रायवर, रहने को घर नहीं था, और आज....

मुंबई. टीवी सीरियल 'भारत का वीर पुत्र : महाराणा प्रताप' से पॉपुलर हुए अभिनेता फैजल खान ने मुंबई में अपना फ्लैट खरीद लिया है। गौरतलब है कि फैजल एक ऑटो ड्राइवर के बेटे हैं और अब तक मुंबई में उनका अपना घर नहीं था। वे यहां नानी के साथ रहते थे। हालांकि, उनकी कड़ी मेहनत और लगन रंग लाई और आज मुंबई में वे अपना घर खरीदने में सक्षम हो सके। फैजल की किस्मत का सितारा चमका साल 2012 में, जब उन्होंने डांसिंग रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिल मास्टर' का दूसरा सीजन जीता। फर्श से अर्श तक पहुंचे फैजल खान और उन्होंने क्या कहा, जानते हैं:

खुद का फ्लैट खरीदने पर
हमारे परिवार को अपने घर में शिफ्ट हुए सिर्फ दो महीने ही हुए हैं। यह वन बीएचके फ्लैट है। सबसे अच्छी बात यह है कि हम 15वें फ्लोर पर रह रहे हैं। मेरे लिए यह घर स्पेशल है, क्योंकि मुंबई जैसे शहर में सभी को अपना घर खरीदना आसान नहीं होता। इससे पहले मैं अपनी नानी के घर में रहता था। हमारा अपना घर नहीं था। मुझे खुद पर गर्व है कि मेहनत और लगन से मैंने अपने पेरेंट्स का सपना सच कर दिया।"

फ्लैट की गैलरी के बारे में
मुझे अपने फ्लैट की गैलरी बहुत पसंद है, क्योंकि यहां से काफी अच्छा नजारा दिखता है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे बारिश और सर्दियों का बेसब्री से इंतजार है, ताकि इन खूबसूरत मौसमों को अपने घर में महसूस कर सकूं। मैं 15वें फ्लोर पर रहता हूं और मुझे पूरा यकीन है कि गैलरी से मौसम का खूबसूरत व्यू देखने को मिलेगा। मुझे फोटोग्राफी बहुत पसंद है, इसलिए उगते हुए सूरज को अपने कैमरे में कैद करना मेरे लिए सबसे अच्छा मोमेंट होगा।"

इंटीरियर डिजाइनिंग पर
कलर कॉम्बिनेशन मैंने तय किया है। पूरे घर को ऑफ व्हाइट और लैवेंडर कलर से पैंट किया गया है। मैंने कहीं पढ़ा था कि लैवेंडर से पॉजिटिविटी आती है। पहले मैं अपने घर को ऑरेंज कलर से पैंट करना चाहता था, लेकिन यह काफी डार्क दिख रहा था। इसलिए हमने लाइट और पॉजिटिव कलर को चुना। घर का पूरा इंटीरियर मेरे फैमिली मेंबर्स ने प्लान किया है, क्योंकि मैं अपने घर की साज-सज्जा के लिए इंटीरियर डिजाइनर नहीं बुलाना चाहता था।

अपनी ट्रॉफीज के बारे में
मैं अपनी ट्रॉफीज कभी किसी को नहीं दिखाता, लेकिन आप यदि मेरे बेडरूम में देखेंगे तो सभी ट्रॉफीज ओपन एरिया में मिल जाएंगी। यह आराम करने की जगह है, इसलिए मेरी इच्छा था कि मैं जब सोने जाऊं तो सारे अचीवमेंट्स मेरी आंखों के सामने हों। बता दें कि फैजल खान को 'झलक दिखला जा' के 8वें सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी तक उन्होंने इसे साइन नहीं किया है।

faisal khan flat in mumbai , story behind faisal khan success 

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top