इस एक्ट्रेस को न्यूड सीन देने में मजा आया

जल्द ही भारत में रिलीज होने वाली हॉलिवुड फिल्म 'टर्मिनेटर जेनेसिस' की ऐक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क ने एक बोल्ड बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म के दौरान कपड़े उतारकर सीन (न्यूड सीन) करना मजेदार रहा। एमिलिया के मुताबिक, यह किसी स्टंट को पूरा करने जैसा था।

फिल्म के हीरो हॉलिवुड सुपरस्टार अर्नल्ड श्वार्जनेगर का भी कहना है कि फिल्म में कपड़े उतारने वाला सीन उनके लिए शर्मिंदगी भरा, लेकिन मजेदार रहा। उन्होंने कहा कि वह इस दृश्य को लेकर बेहद घबराए हुए थे, लेकिन उन्होंने इसका पूरा लुत्फ भी उठाया। 

श्वार्जनेगर और एमिलिया ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया, 'न्यूड सीन्स से शर्मिंदगी होती है, लेकिन ये मजेदार भी होते हैं। इनमें मजाकिया बातचीत होती है।' श्वार्जनेगर ने आगे कहा, 'यह जरूरी होता है और आपको ये सब करना होता है, क्योंकि यह फिल्म की कहानी की मांग होती है। कभी-कभी आप बच भी सकते हैं और कभी नहीं भी बच पाते।' 

 श्वार्जनेगर ने बताया कि उन्हें नहीं लगता कि यहां ऐसा कोई भी है, जिसके पास छिपाने के लिए कुछ हो। दूसरी तरफ एमिलिया क्लार्क ने कहा, 'हां, मैंने भी कुछ चीजें छिपाने की कोशिश की थीं, लेकिन फिल्म के लिए कपड़े उतारना स्टंट करने जैसा है। यह मजेदार है।'

बता दें कि 'टर्मिनेटर जेनेसिस' फिल्म 'टर्मिनेटर' सीरीज की पांचवीं फिल्म है। इसमें एमिलिया क्लार्क, जेसन क्लार्क और जय कॉर्टनी भी हैं। इस फिल्म का निर्माण स्काइडांस प्रॉडक्शंस ने किया है, जबकि इसका वितरण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा।

nude Scenes |  Embarrassing But Fun |   Emilia Clarke  | Arnold Schwarzenegger


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top