वर्चुअल रियालिटी इवेंट में लांच होगा ये स्मार्टफोन

चीनी कंपनी वनप्लस ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 2 की लॉन्चिंग की तैयारी कर ली है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि इस फोन को 27 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी दै।

कंपनी इसे वर्चुअल रियालिटी इवेंट में लॉन्च करने की तैयारी में है। OnePlus के को-फाउंडर Carl Pei ने एक पोस्ट में लिखा कि OnePlus 2 दुनिया का पहला प्रोडक्ट होगा जिसे वर्चुअल रियालिटी इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। यह इवेंट 27 जुलाई को शाम 7 बजे शुरू होगा । इसे दुनिया भर में एक ही समय पर लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि, कंपनी ने फोन के फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन टेक के जानकारों ने फोन के फीचर्स के बारे में अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं।  

कंपनी ने फोन के बारे में एक जानकारी साझा की है और वो ये है कि इस फोन में टाइप C पोर्ट्स होंगे। टाइप C पोर्ट्स के कारण यूजर्स को केबल फेसिंग की चिंता नहीं करनी होगी। इसके अलावा, कंपनी के अनुसार ये चार्जिंग में भी मदद करेगा। इसके अलावा, फाइल ट्रांसफर भी जल्दी हो जाएगा।

क्या है USB Type-C
USB Type-C पोर्ट्स पुराने पोर्ट्स की तरह नहीं होते हैं। इसकी मदद से सभी केबल एक ही पोर्ट में कनेक्ट किए जा सकते हैं। इसके लिए अलग-अलग पोर्ट्स किसी डिवाइस में देने की जरूरत नहीं होगी। इसका मतलब चाहे की बोर्ड की पिन लगानी हो या माउस या फिर चार्जर अटैच करना हो, सब एक ही पोर्ट से हो जाएगा। इसके अलावा, इस पोर्ट में चाहे केबल उलटा लगाया जाए या सीधा केबल लग जाएगा।

One plus 2  info | Gadget world 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top