लड़कियों को तरह तरह के पोज़ से इम्प्रेस करता है गोरिल्ला

जापान के एक चिड़ियाघर में रह रहे 'बेहद शानदार और खूबसूरत' दिखने वाले एक गोरिल्ला ने लोकप्रियता के झंडे गाड़ दिए हैं, क्योंकि उसे देखने के लिए लड़कियां और महिलाएं टूटी पड़ रही हैं।

180 किलोग्राम वज़न वाले 18-वर्षीय गोरिल्ला 'शबानी' को देखने के लिए जापान के नागोया में स्थित हिगाशियामा चिड़ियाघर में महिलाएं लगातार आ रही हैं, और दिलचस्प बात यह है कि रातों-रात सेलीब्रिटी बन चुका यह गोरिल्ला भी खुद की लोकप्रियता से अनजान नहीं है, क्योंकि वह महिलाओं को तरह-तरह के पोज़ बनाकर दिखाता है।

हिगाशियामा चिड़ियाघर के प्रवक्ता ताकायुकी इशिकावा ने बताया, "वह (शबानी) अक्सर अपनी ठोड़ी को अपने हाथों पर टिका लेता है, और बेहद गौर से आपको निहारता रहता है... वह बाकी सभी गोरिल्ला की तुलना में ज़्यादा चमकदार शरीर का मालिक है, और शारीरिक सौष्ठव (बनावट) के लिहाज़ से यह उसका बेहतरीन वक्त है... हमने पिछले दिनों में महिला दर्शकों की संख्या में काफी बढ़ोतरी दर्ज की है, और उनका कहना है कि शबानी काफी खूबसूरत दिखता है..."

वर्ष 2007 में शबानी इस जापानी चिड़ियाघर में लाया गया था, और वह तब मशहूर हुआ, जब इसी साल की शुरुआत में उसे चिड़ियाघर के स्प्रिंग फेस्टिवल का कैम्पेन मॉडल बनाया गया। इशिकावा के अनुसार, "उसका पिता वाला रूप भी महिलाओं को बेहद पसंद आता है, क्योंकि वह अपने बच्चों का हमेशा ध्यान रखता और उनकी रखवाली करता दिखाई देता है, और चिड़ियाघर में आने वालों के मुताबिक उसका यह रूप भी काफी आकर्षक है..."

शबानी को देखने चिड़ियाघर आई महिलाओं ने सोशल मीडिया पर भी उसकी तस्वीरें डालकर उसकी तारीफों के काफी पुल बांधे हैं, और उसे 'इकेमेन' (यानी हन्क) बताकर उसकी तुलना पुरुष मॉडलों से की है। ट्विटर पर उसकी लोकप्रियता का यह हाल हो गया है कि वह नेशनल सेलिब्रिटी बन गया है, और जापान के टीवी चैनलों एनएचके (NHK) और एनटीवी (NTV) ने अपने लोकप्रिय शो में उसे दिखाया।


Gorilla | Handsome | national celebrity 
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top