सलमान ने टीवी एंकर को दिया सरप्राइज़

मुंबई। सबका दिल जीतना तो सलमान खान का मानों बाई हाथ का खेल हो। कभी गिफ्ट देकर तो कभी किसी की मदद कर सलमान अपने करीबीयों का दिल जीत लेते है। इस सलमान ने टीवी होस्ट से एक्टर बने मनीष पॉल को दुबई में हुए अरब इंडो बॉलीवुड अवार्ड समारोह में अचंभित कर दिया।

मनीष पॉल यह अवार्ड समारोह करण जोहर के साथ को होस्ट कर रहे थे ​तभी सलमान के कुछ ऎसा किया की वे अचंभित रह गए। सलमान ने एक पावरफुल परफॉर्मेस दी उसके बाद मनीष और सलमान खान के बीच एक बहुत ही मजेदार सा नोक छोक हुआ , इस बीच सलमान ने अचानक ही मनीष को सप्राइज कर दिया।

सलमान ने काफी सहज और मजाकिया अंदाज में माइक लिया ​और झट से मनीष पॉल की आगामी फिल्म "तेरे बिन लादेन - डेड ऑर अलाइव " की रिलीज डेट घोषित कर दी। यह देख मनीष दंग रह गए।

सूत्रों को माने तो " सलमान लोगो के सामने बस घोषणा भर ही नहीं की तो उन्होंने "तेरे बिन लादेन - डेड ऑर अलाइव " यह फिल्म 30 अक्टुम्बर को सिनेमा घर जाकर हर कोई देखे इस लिए सबसे अनुरोध भी किया। इसे देख मनीष बहुत ही सप्राइज हुए और इस सपोर्ट के लिए मनीष ने सलमान को धन्यवाद कहा।

अभिनेता मनीष पॉल , प्रद्युमन सिंह , सिकंदर खेर तथा पियूष मिश्रा, सुगंधा गर्ग, चिराग वोरा और राहुल सिघ द्वारा अभिनीत और निर्देशक अभिषेक शर्मा और वॉटरवाक मीडिया लिमिटेड निर्मित "तेरे बिन लादेन - डेड ऑर अलाइव " यह फिल्म 30 अक्टुम्बर को सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

salman surprise manish paul, Bollywood gossips 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top