बांग्लादेशियों ने भारतीय क्रिकेट प्रेमी पर किया हमला

मीरपुर/ढाका | भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वनडे मैच में मेजबानों की जीत से उत्साहित बांग्लादेशी क्रिकेट प्रेमियों ने फेमस भारतीय फैन सुधीर गौतम पर हमला कर दिया। मैच खत्म होने के बाद सुधीर स्टेडियम से निकल रहे थे कि कुछ लोगों ने उनपर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।

इस पत्थरबाजी में सुधीर चोटिल होने से बाल-बाल बचे। जानकारी के मुताबिक सुधीर गौतम ने दो पुलिसवालों की मदद से किसी तरह अपनी जान बचाई और ऑटो में बैठकर मौके से भागे।

सुधीर का कहना है कि जब वह ऑटो में बैठने जा रहे थे तभी भीड़ ने उन पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। ऑटो में बैठने के बाद भी बांग्लादेशी क्रिकेट प्रेमी शांत नहीं हुए और ऑटो का कवर भी फाड़ दिया।

हमले के बाद सुधीर ने कहा, 'मेरे आस-पास जमा हो गई भीड़ में लोग चिल्ला रहे थे कि हमने वर्ल्ड कप क्वॉर्टर फाइनल में मिली हार का बदला ले लिया है और अब हम मैदान के बाहर भी अपना बदला लेंगे।'

सुधीर 2003 से भारत का हर मैच देखते हैं। उनका शरीर भारत के तिरंगे झंडे से रंगा रहता है, इसलिए वह स्टेडियम में दूर से ही नजर आ जाते हैं। हालिया सीरीज में टीम इंडिया बांग्लादेश से तीन वनडे मैचों की सीरीज में लगातार दो मैच हार गई है।

Sudhir Gautam Attacked In Bangladesh | Team India Fan | Cricket Stadium

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top