पीपली लाइव के डायरेक्टर पर अमेरिकी महिला से रेप का आरोप

नई दिल्ली | मशहूर फिल्म पीपली लाइव के को-डायरेक्टर महमूद फारूकी एक बड़े विवाद में फंस गए हैं। रेप के आरोप में उन पर न सिर्फ केस दर्ज किया गया, बल्कि उन्हें छह दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज दिया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से खबर है कि नई दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन में में एक अमेरिकी महिला ने महमूद फारूकी के खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

सूत्रों की मानें तो अमेरिकी महिला का आरोप है कि फारूकी ने उनके साथ दिल्ली के सुखदेव विहार में बलात्कार किया। इस मामले की रिपोर्ट 19 जून को लिखाई गई थी। पुलिस ने शुक्रवार को ही फारूकी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद उन्हें छह दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

फारूकी ने सिनेमाजगत में बनाई थी अलग पहचान
बता दें कि महमूद फारूकी दास्तानगोई के लिए भी काफी मशहूर हैं और टीवी पत्रकारिता जगत से बॉलिवुड में कदम रखने वाली अनुषा रिजवी उनकी पत्नी हैं। महमूद ने अनुषा के साथ मिलकर ही साल 2010 में पीपली लाइव बनाई थी। महमूद सह निर्देशक और कहानीकार थे। महमूद फारूकी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रहने वाले हैं, लेकिन उन्होंने उत्तराखंड के प्रतिष्ठित दून स्कूल और दिल्ली के मशहूर सेंट स्टीफंस कॉलेज से शुरुआती पढ़ाई करने के बाद अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ ऑक्सफर्ड से हायर एजुकेशन ली थी।

Peepli Live co-director Mahmood Farooqui  | Bollywood news | Rape case|  Arrested Mahmood Farooqui

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top