बांग्लादेशी ऑडियंस पे भड़के विराट: वीडियो सहित

3 मैचों की सीरीज का अंतिम वनडे खत्म हो गया था। भारतीय टीम जीती थी, लेकिन बांग्लादेश हारने के बावजूद जश्न में व्यस्त था। होगा भी क्यों नहीं, उसने 2 बार की वर्ल्ड चैम्पियन भारतीय टीम के खिलाफ 2-1 से वनडे सीरीज जो जीती थी। 

जब भारतीय टीम पवेलियन लौट रही थी तो बांग्लादेशी फैन्स ने खिलाड़ियों का जमकर मजाक बनाया। वर्ल्ड कप-2015 का 'ट्रेड मार्क' सॉन्ग मौका-मौका गाकर बांग्लादेशी फैन्स ने भारतीय खिलाड़ियों को चिढ़ाना शुरू किया। फिर क्या था, टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को गुस्सा आ गया। उन्होंने मैच के दौरान यूज की हुई रुमाल दर्शकदीर्घा की ओर फेंक दी। हालांकि वे स्टैंड से काफी दूर थे सो रुमाल मैदान पर ही गिर गई। बता दें कि वर्ल्ड कप के दौरान 'मौका-मौका' सीरीज का वीडियो जबरदस्त चला था। इसमें बांग्लादेश के खिलाफ भारत द्वारा जीता गया मैच का वीडियो भी शामिल था।

आखिरी वनडे मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 77 रन से हराया था। टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 317 रन का स्कोर बनाया, जवाब में बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश की टीम 47 ओवर में 240 रन पर ही ढेर हो गई। इससे पहले हुए दोनों वनडे मुकाबले बांग्लादेश ने जीते थे और सीरीज उसके नाम ही रही।

Bangladeshi Fans Boo Indian Cricket Team  | sports news 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top