लड़की को किस कर रहे थे मेरे पति, पूछा तो गला दबा दिया: टीवी एक्ट्रेस

मुंबई। डांसिंग रियलिटी शो "नच बलिए" के चौंथे सीजन जीत चुकी जोड़ी शालीन भनोट और दलजीत कौर के रिशते में दरार आ गई है। खबर है कि दलजीत ने पति शालीन पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे रिश्ते तोड़ लिए हैं।

दलजीत ने एक अखबार को साक्षात्कार देते हुए कहा है कि उसने अपने पति शालीन को घर के नीचे किसी महिला को किस करते पकड़ लिया था, जिसके बाद उन्होने शालीन से बात करनी चाही, लेकिन शालीन ने गुस्से में आकर दलजीत का गला दबाने की कोशिश की। दलजीत ने आगे बताया "27 अप्रैल को मेरे करीबी दोस्त ने मुझे बताया कि शालीन बिल्डिंग के नीचे किसी लड़की को किस कर रहे थे। जब यह बाद मुझे पता चली मैंने अपने पति से बात करनी चाही, लेकिन उन्होने मेरा गला पकड़ा और मुझे दीवार की तरफ धकेलते हुए मेरा गला दबाने की कोशिश की। जिसके बाद मेरी नौकरानी ने मेरी जान बचाई"।

हालांकि यह पहली बार नहीं जब दोनों कलाकारों के बीच ऎसी अनबन हुई हो। इससे पहले भी दलजीत ने शालीन पर प्रताडित करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं आपसी झगड़ा पुलिस में पहुंच गया और उन्होंने  पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराया था। जिसके बाद दलजीत एक साल के बेटे शरव के साथ शालीन का घर छोड़ चली गई थी।

Daljeet kaur and shaleen bhanot | Domestic violence case | Tv news 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top