बदला लेने गर्लफ्रेंड की न्यूड पिक्स फेसबुक पर

पूर्व प्रेमिका द्वारा शादी से इनकार करने पर उसकी नग्न तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने वाले त्रिपुरा के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पश्चिम बंगाल के अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने युवक को गिरफ्तार किया है.

कोलकाता की सीआईडी टीम ने पकड़ा 
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'कोलकाता की सीआईडी टीम ने त्रिपुरा पुलिस की सहायता से पश्चिम त्रिपुरा के खोवई निवासी अरूप देब को गिरफ्तार किया और उसे शनिवार को कोलकाता लाया गया.'सीआईडी के अधिकारियों ने युवक के पास से तीन मोबाइल फोन और एक कंप्यूटर हार्ड डिस्क भी जब्त की है.

मालदा जिले की है पीड़िता 
24 वर्षीय आरोपी देब ने कोलकाता के एक निजी आईटी संस्थान से ग्रेजुएशन की है. उस पर पश्चिम बंगाल के मालदा जिले की रहने वाली एक युवती की नग्न तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने का आरोप है. युवती के परिवार ने पहले पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी और कहा था कि युवती की ओर से रिश्ता ठुकरा दिए जाने के बाद देब ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट की थीं.

लड़की के घरवालों से नाराज था आरोपी 
त्रिपुरा के पुलिस अधिकारी ने बताया, 'देब ने अपराध कबूल कर लिया है, उसने सीआईडी अधिकारियों को बताया कि युवती के परिवार वालों ने उसके परिवार वालों को फोन पर अपमानजनक बातें कही, इसलिए उसने प्रतिशोध लेने के लिए ऐसा किया.'

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top