फिल्म हिट करवाने के लिए रेमो डिसूज़ा ने अपनाया ये टोटका

कोरियॉग्रफर-फिल्ममेकर रेमो डीसूजा की फिल्म एबीसीडी 2 रिलीज होने को है, लेकिन इसी दौरान पता चला है कि रेमो ने फिल्म के सेट पर चप्पल और नॉन वेज पर बैन लगा दिया था।

दरअसल, रेमो मानते हैं कि अपने काम की पवित्रता बनाए रखने के लिए ऐसा कोई काम न किया जाए, जिससे उसका अपमान हो। इसी सोच के चलते रेमो ने फरमान सुनाया कि गणपति सॉन्ग की शूटिगं के दौरान कोई भी सेट पर जूते-चप्पल नहीं ले जाएगा। इतना ही नहीं, उन्होंने नॉन वेज खाने पर भी रोक लगा दी।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दरअसल रेमो की टीम के डांसर्स धर्मेश, पुनीत, राघव और प्रवीण फिल्म के स्टार्स वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ डांस के सीक्वेंस सही से नहीं कर पा रहे थे। रेमो ने सोचा कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि सभी नॉन वेज खाने के बाद गणपति बप्पा के गाने पर डांस कर रहे हैं।

इसके बाद, रेमो ने गाने की शूटिंग रोककर दूसरे सीन्स शूट कर लिए। अगले दिन सभी को बता दिया गया कि कोई भी नॉन वेज न खाए। इस पर सभी राजी भी हो गए।

रेमो ने एक बयान में कहा, 'यह गाना हम सभी के दिलों के काफी करीब है। शूटिंग के दौरान, पवित्रता बनाए रखने के लिए मुझे सबसे सही तरीका लगा कि सेट पर नॉन वेज ने सर्व किया जाए। मैंने जूते-चप्पल पहनने पर भी रोक लगा दी थी।'

बता दें कि फिल्म 19 जून को रिलीज हो रही है। इसमें डांस के मास्टर प्रभु देवा और लॉरेन गॉटलिब भी नजर आएंगी।

remo ban shoes on the set of abcd 2, Bollywood gossips 
Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top