बांग्लोदशी मीडिया की करतूत, टीम इंडिया के आधे सिर मुड़ डाले

ढाका. क्रिकेट इतिहास में पहली बार वनडे सीरीज में भारत पर जीत दर्ज करने के बाद से ही बांग्लादेश में क्रिकेट फैन्स और मीडिया बेकाबू नजर आ रहे हैं। वहां की एक मैगजीन ने सारी हदों को पार करते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ियों के आंधे मुंडे हुए सिर का पोस्टर जारी किया है। ढाका के एक अंग्रेजी न्यूजपेपर ग्रुप की वीकली ह्यूमर मैगजीन 'प्रथम आलो रोश आलो' ने अपने कवर पेज पर एक शर्मनाक पोस्टर छापा है, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी आधे गंजे नजर आ रहे हैं।

कैसा है पोस्टर
इसमें वनडे सीरीज में बांग्लादेश की जीत के हीरो रहे बॉलर मुस्तफिजुर को हाथों में कटर लिए दिखाया गया है। उनके सामने धोनी, विराट, रोहित शर्मा, शिखर धवन, अश्विन, अजिंक्य रहाणे और रवींद्र जडेजा को दिखाया गया है, जिनके सिर आधे मुंडे हुए हैं। साथ ही इस पोस्टर पर लिखा है, 'टाइगर स्टेशनरी, मुस्तफिजुर कटर इज अवैलेबल इन स्टेडियम मार्केट, मीरपुर, ढाका। इसे हम प्रयोग कर चुके हैं, आप भी कर सकते हैं।' इस पोस्टर के जरिए भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में मुस्तफिजुर के प्रदर्शन को जताने की कोशिश की गई है। गौरतलब है कि पहले दो मैचों में 11 विकेट लेकर मुस्तफिजुर ने बांग्लादेश के मैच और सीरीज जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। मुस्तफिजुर वही बॉलर हैं, जिनका धोनी के साथ भी विवाद हुआ था।

नहीं भूले वर्ल्ड कप की हार
भारत के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद बांग्लादेश में क्रिकेट फैन्स और मीडिया का रवैया असंवेदनशील नजर आ रहा है। मीडिया के एक हिस्से ने फैन्स को और बढ़ावा दिया है। कुछ दिनों पहले 'द डेली स्टार' ने अपने एक आर्टिकल में टीम इंडिया की हार और बांग्लादेश की जीत को वर्ल्ड कप क्वार्टर फाइनल की हार का बदला बताया था। बांग्लादेशी मीडिया ने वर्ल्ड कप की उस हार के बाद बीसीसीआई और आईसीसी पर कई आरोप लगाए थे।

magazine |  print | team india | photo |  bangladesh | sports news 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top