बिस्तर पर शुशु से गुस्साई मां ने प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी

कोलकाता। वेस्ट बंगाल में एक सौतेली मां ने बिस्तर पर यूरिन करने वाली बेटी के प्राइवेट पार्ट में रेड चिली पाउडर डाल दिया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया तो पुलिस को खबर मिली। इसके बाद महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह है मामला
घटना पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले स्थित टीकागड़ की है। छह साल की इस बच्ची को उसके माता-पिता ने चार साल पहले पड़ोस में ही रहने वाले परिवार से गोद लिया था। बीते गुरुवार को इस बच्ची ने सोते समय बिस्तर पर यूरिन पास कर दी। इससे बिस्तर गीला हो गया। इस घटना से महिला इतनी नाराज हुई की उसने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया। दर्द से बिलखती बच्ची जब बेहोश हो गई तो उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कमिश्नर का कहना है कि यह घटना दिल दहला देने वाली है। पहले बच्ची का सही ट्रीटमेंट कराया जा रहा है इसके बाद उसे काउंसलर्स के पास भेजा जाएगा ताकि वह इस सदमे से उबार सके।

बिना मां-बाप की बच्ची
पुलिस के मुताबिक इस बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है और उसकी मां उसे छोड़कर चली गई। इसके बाद इस परिवार ने उसे गोद लिया। गोद लेने वाली मां पहले भी बच्ची के साथ मारपीट करती रही है। डॉक्टरों के अनुसार, बच्चे आमतौर पर नींद में बिस्तर पर पेशाब कर देते हैं। यह समस्या समय के साथ या कई बार उपचार के बाद सही हो जाती है। एक मनोवैज्ञानिक का कहना है कि इस तरह के मामलों में माता-पिता को भी समझाइश देना जरूरी होता है।

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top