कपड़े चेंज के बहाने गहने चोरी कर ले गई मॉडल

पुणे। मराठी फिल्मों में को एक्‍ट्रेस के रूप में काम कर चुकीं मॉडल स्नेहल पाटिल को सोमवार को दो दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेजा गया। उन्‍हें गहने चुराने के आरोप में पकड़ा गया है।

स्‍नेहल को रविवार देर शाम पुलिस ने सोने के आभूषण चुराने के आरोप में उन्‍हें सतारा से गिरफ्तार किया था। सोमवार को पुणे की अदालत में पेश किए जाने के बाद कोर्ट ने उन्‍हें दो दिन की हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने उनके घर से पौने 2 लाख रुपए के सोने के आभूषण बरामद किए हैं।

कपड़े चेंज करने के बहाने चोरी की
पुलिस के मुताबिक मराठी फिल्म 'धागेदोरे' और 'कुरुक्षेत्र' में काम कर चुकीं स्नेहल पाटिल (22) ने वडगांव शेरी स्थित एक ब्यूटी पार्लर से 1 लाख 80 हजार रुपए के सोने के गहने चुराए थे। इस बारे में ब्यूटीशियन प्रीति भगत ने शिकायत दर्ज करवाई थी। प्रीति के मुताबिक स्नेहल पार्लर में कपड़े चेंज करने के बहाने घुसी और कमरे में रखी अलमारी से गहने चुराकर फरार हो गई। मामले की जानकारी कमरे में लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई।

फोन नंबर से पकड़ी गई
प्रीति के पास स्नेहल का फोन नंबर था। पुलिस ने उस नंबर को ट्रैक कर उसे सतारा के एक होटल से गिरफ्तार किया। वहां वह एक शादी में गई थीं। स्नेहल ने पुलिस को बताया कि उसने प्रीति से हुए विवाद का बदला लेने के लिए उसके आभूषण चुराए हैं। स्नेहल मॉडलिंग, मराठी फिल्मों में काम के अलावा कुछ स्टेज शो कर चुकी है।

Marathi actress snehal patil ,jewellery stolen case in beauty parlour

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top