हॉर्न बजाने पर मिली मौत की सजा

बस का हॉर्न बजाने के विवाद में एक वर्ग विशेष के लोगों ने एक शख्स की की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इसके बाद इलाके में तनाव फैल गया. नाराज लोगों ने युवक का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. घटना यूपी के कौशाम्बी के मंझनपुर कस्बे की है. हत्या और बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद मामला शांत करवाया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, मंझनपुर कस्बे में रमेश नाम का एक बस ड्राइवर अपनी बस निकाल रहा था. मुख्य चौराहे पर कुछ लोगों को देखकर उसने हॉर्न बजा दिया. इससे गुस्साए कैसर और वकील नाम के दो युवकों ने उसको पीटना शुरू कर दिया. पिटाई में ड्राइवर ने मौके पर दम तोड़ दिया. इसके बाद रमेश के गांव के लोग भड़क उठे. दोनों पक्षों में बवाल शुरू हो गया.

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी पाण्डेय के मुताबिक, रमेश से देर रात कैसर और वकील नाम के युवकों से बस खड़ी करने के लिए झगड़ा हुआ था. अगले दिन सुबह उस झगड़े की परिणति रमेश के निर्मम हत्या के रूप में सामने आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

Crime news | kaushambi manjhanpur | Murder 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top