एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें लीक

बॉलीवुड की एक नामी हीरोइन की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इससे ये अभिनेत्री काफी गुस्से में हैं। मामले पर अभिनेत्री ने हिन्दुस्तान टाइम्स से कहा है कि 'वीडियो लीक होने से मैं काफी आहत हैं। इसको लेकर वो काफी गुस्से में हैं। यह मेरी निजता का हनन है।'


29 वर्षीय इस अभिनेत्री के मुताबिक इस तरह का लीक बर्दाश्त के लायक नहीं है। अगर किसी चीज पर बैन लगाया जाना चाहिए तो वो यही है।

उन्होंने बताया कि लोगों इस बात जाने बगैर चीजों को उछाल देते हैं। उनके मुताबिक ऐसे दृश्यों की शूटिंग में कितने समर्पण और अनुशासन की जरूरत होती है।

उन्होंने लीक करने वालों वार कानूनी कार्रवाई के लिए जाने की बात कहते हुए बताया कि ऐसे दृश्य कितने चुनौतीपूर्ण होते हैं। कलाकार कितनी मेहनत से इसे शूट करता है। वहीं कुछ ऐसे दिमागी दिवालियापन के शिकार लोग हैं जो इतने कठिन परिश्रम को पानी में डालने पर आतुर रहते हैं।

गौरतलब है कि बीते 28 जून को टीवी सीरियल 'कहानी घर घर की' में सांक्षी तंवर की बेटी का किरदार निभाने वाली इस हीरोइन का एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ये वीडिया उनकी पहली फिल्म 'अनफ्रीडम' का है। फिल्म एक लेब्यिन जोड़ी पर है। फिल्म में कई बेहद बोल्ड सीन हैं।

फिल्म अमेरिका में रिलीज हो चुकी है। लेकिन भारत में रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने इसमें कुछ बदलाव के लिए कहा। पर फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने सेंसर बोर्ड की बात नहीं मानी। और फिल्म भारत में रिलीज नहीं हो पाई। लेकिन इसी बीच किसी ने फिल्म का एक बेहद बोल्ड सीन लीक कर दिया।

इसमें अभिनेत्री पूरी तरह न्यूड दिखाई दे रही है। इस अभिनेत्री का नाम प्रीति गुप्ता है।


Preeti gupta | Nude pics | bollywood news 


Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top