अर्जुन कपूर-रणवीर सिंह को रिप्लेस कर ये बने राम लखन

मुंबई। वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से साथ में एक्टिंग की शुरुआत करने वाले वरुण और सिद्धार्थ एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर है कि दोनों को 'राम लखन' की रीमेक के लिए साइन कर लिया गया है। 

इसका औपचारिक ऐलान जल्द ही हो जाएगा। खबर के मुताबिक इस रीमेक में सिद्धार्थ बड़े भाई के रोल में होंगे जबकि वरुण छोटे भाई का किरदार निभाएंगे। 1989 में आई फिल्म 'राम लखन' में जैकी श्रॉफ ने बड़े भाई का जबकि अनिल कपूर ने छोटे भाई का रोल किया था। 

बेबसाइट के सूत्र ने कहा, 'इस रीमेक में सिद्धार्थ राम बनकर जैकी का किरदार निभाएंगे जबकि वरुण लखन बनेंगे जिसे अनिल कपूर ने निभाया था।

 पिछले साल अगस्त में करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से ऐलान किया गया था कि रोहित शेट्टी और करण जौहर मुक्ता आर्ट्स के सहयोग से 2016 में 'राम लखन' पेश करने जा रहे हैं। इस फिल्म में राम और लखन के रोल के लिए वरुण-सिद्धार्थ और अर्जुन कपूर-रणवीर सिंह के नामों को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी। 

आखिरकार फिल्म वरुण और सिद्धार्थ की झोली में आ गई। ये फिल्म 2016 में रिलीज हो सकती है। खैर देखना ये है कि फिल्म में वरुण और सिद्धार्थ के ऑपोजिट किन एक्ट्रेसिस को साइन किया जाता है। 

Actors Varun Dhawan and Sidharth Malhotra | Bollywood news | Ram lakhan

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top