Flipkart और Snapdeal के बीच विज्ञापन युद्ध

नई दिल्ली. ई-कॉमर्स साइट्स फ्लिपकार्ट और स्नैपडील के बीच मार्केटिंग के जरिए लोगों के घरों में दाखिल होने के लिए घमासान मचा हुआ है। इसी चक्कर में अब दोनों कंपनीज के बीच चल रहा युद्ध टीवी, ऑनलाइन से होते हुए अब शहरों की सड़कों तक पहुंच गया है। हाल ही में फ्लिपकार्ट के ऐड को स्नैपडील ने भुना लिया, वह भी क्रिएटिव अंदाज में। 

सोमवार से शुरू हुई फ्लिपकार्ट की बिग ऐप शॉपिंग डेज सेल के कैंपेन पर स्नैपडील ने क्रिएटिव अंदाज में हमला बोला है। स्नैपडील ने फ्लिपकार्ट को चित करने के लिए उन बिलबोर्ड्स के पास ही करीब 20 शहरों में 100 बिलबोर्ड्स लगवाए हैं।

पिछले करीब एक हफ्ते से फ्लिपकार्ट अपने कैंपेन का प्रचार कर रहाहै। इनके बिलबोर्ड पर लिखा गया है, 'नहीं खरीदा? अच्छा किया'। इसके जवाब में, स्नैपडील ने फ्लिपकार्ट के बिल बोर्ड के पास ही अपना बिलबोर्ड लगा दिया। इस पर लिखा गया, 'अच्छा किया नहीं खरीदा, यहां से खरीदो।'

स्नैपडील और फ्लिपकार्ट की यह फनी लड़ाई सोशल मीडिया पर भी छाई रही। ट्विटर पर #AcchaKiya और #YahaSeKharido हैशटैग से हजारों ट्वीट किए जा रहे हैं।

बता दें कि फ्लिपकार्ट और स्नैपडील के बीच इस तरह की जंग पहली बार नहीं शुरू हुई है। यह लड़ाई लंबे वक्त से चली आ रही है। प्रिंट मीडिया में प्रकाशित कुछ विज्ञापन इस बात की तस्दीक भी करते हैं।

Flipkart and snapdeal war | Snapdeal | News |  Flipkart ad

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top