iBall ने लांच किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन

बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में iBall ने एक और धमाका किया है। कंपनी ने Android पर चलने वाला Andi Class X स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत है 3,999 रुपये। यह हैंडसेट आने वाले हफ्तों में अगल-अलग फेज में उपलब्ध होगा। iBall Andi Class X की सबसे बड़ी खासियत है कि सस्ता होने के बावजूद यह 3जी कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है और इसमें 1-जीबी का रैम भी है।

यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है और Android 4.4 KitKat ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। हैंडसेट में 4 इंच का (480x800 pixels) WVGA IPS डिस्प्ले है, जिसकी पिक्सल डेनसिटी है 233ppi। स्मार्टफोन में 1.3GHz dual-core processor का इस्तेमाल किया गया है। यह 8जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और फ्रंट कैमरा 0.3 मेगापिक्सल का है।

3जी के अलावा इस स्मार्टफोन में GPRS/ EDGE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, माइक्रो-यूएसबी और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर हैं। फोन में 1400mAh की बैटरी है।

नए हैंडसेट के लॉन्च पर कंपनी के डायरेक्टर संदीप पारसरामपुरिया ने कहा, "iBall जानता है कि कस्टमर्स ऐसा डिवाइस चाहते हैं, जो लाइटवेट, सस्ता और इस्तेमाल करने स्मूथ तो हो ही, साथ में अनुभव के साथ कोई समझौता नहीं चाहिए। हमें पूरा विश्वास है कि चार हजार रुपये से कम कीमत में भारतीय मार्केट में आज की तारीख में किसी भी यूजर के लिए यह सबसे बेहतरीन हैंडसेट है।"

आपको बता दें कि iBall ने इस महीने की शुरुआत में लैंस वाला mSLR Cobalt4 स्मार्टफोन लॉन्च किया था।इस हैंडसेट के साथ चार डिटेचेबल mSLR लेंस मिलते हैं और इसकी कीमत 8,499 रुपये रखी गई है।

iball smartphone |  iBall  smartphone price | Dual sim 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top