KFC ने सर्व कर डाला डीप फ्राइड चूहा

कैलिफोर्निया। अमेरिका की मशहूर फास्ट फूड चेन केएफसी पर एक ग्राहक को तला हुआ चूहा सर्व करने का मामला सामने आया है। लॉस एंजिलिस के पास वॉट्स में रहने वाले डेवारिस डिक्सन ने केएफसी के 'डीप फ्राइड चूहे' की दो फोटोज फेसबुक पर पोस्ट की है। इसमें केएफसी टॉपिंग के साथ चूहा और उसकी पूंछ नजर आ रही है। 12 जून को डाली गई यह फोटोज वायरल हो गई है। यह पोस्ट अब तक 109,143 बार शेयर की जा चुकी है। डिक्सन ने बताया कि उसने फिंगर लिकिन का ऑर्डर दिया था। लेकिन बदले में तला हुआ चूहा मिला।

कंपनी पर केस करेंगे डिक्सन
डिक्सन ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मैं वापस गया और केएफसी मैनेजर के बारे में बताया। उसने स्वीकार किया कि यह फ्राइड चूहा है। वह अब कंपनी पर केस करेंगे। आप लोग भी फास्ट फूड से दूर रहें।"

KFC ने किया इनकार
हालांकि, केएफसी ने फ्राइड चूहा कस्टमर को सर्व करने से इनकार किया है। कंपनी ने डिक्सन की पोस्ट के जवाब में फेसबुक पर लिखा, " केएफसी कस्टमर्स के दावे को गंभीरता से लेती है और हम मामले की जांच कर हरे हैं। हमारे चिकन का साइज और शेप अलग होता है। हमें अभी तक चूहा होने का कोई सबूत नहीं मिला है। हम डिक्सन से कहेंगे कि वह हमारे प्रोडक्ट को रेस्टोरेंट भेज दें। हम जांच करेंगे।"

 KFC customer claims | Stunned Devorise Dixon | 'deep fried RAT' KFC case

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top