खेल के लिए न्यूड हुई लड़कियाँ | Nude Girls occurred For the game in hindi

खेल के दीवाने अपनी पसंदीदा टीमों और खिलाडियों के लिए कुछ भी कर गुजरने से परहेज नहीं करते और जब बात फुटबॉल की दीवानगी की हो तो यह स्तर और ऊपर उठ जाता है। दक्षिण अमरीका में फुटबॉल सर्वाधिक लोकप्रिय खेल है और वर्तमान में वहां पर चल रहे कोपा अमरीका कप में अपनी टीम के समर्थन में महिला टीवी न्यूज रिपोर्टर्स के एक ग्रुप ने अपने कपड़े उतार दिए। ऎसा किया वेनेजुएला की महिला रिपोर्टर्स ने।

यूट्यूब पर अपलोड किए गए एक वीडियो में ये महिलाएं "डेस्नुदांडो ला नोटिसिया" जिसका मतबल है "स्ट्रिपिंग द न्यूज" कार्यक्रम के लिए काम करती हैं और उन्होंने एक संदेश लिख रखा है जिसमें वे अपनी राष्ट्रीय टीम को सपोर्ट कर रही है। उन्होंने ऎसा करने का फैसला न के वल अपनी टीम के प्रति समर्थन दर्शाने के लए किया है बल्कि न्यूडिटी को लेकर बनी भ्रांति का विरोध जताने के लिए भी किया।

वीडियो ने यूटयूब पर धमाका कर दिया और इसे थोड़े से समय में ही पांच लाख लोगों ने देखा। इसके साथ पूरे दक्षिण अमरीका महाद्वीप में सोशल मीडिया पर इसकी खासी चर्चा हो रही है। इन महिलाओं ने साथ ही कहा है कि जैसे-जैसे टीम आगे बढ़ेगी वे ऎसे और वीडियो जारी करेंगी।

desnudará en la noticia  América, sports news 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top