RITS के राहुल ने 9.63 एसजीपीए के साथ किया टॉप

भोपाल। राजीव गाँधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय द्वारा घोषित बीई आठवे सेमेस्टर परीक्षा परिणाम में राधारमण समूह के महाविद्यालयों ने  शानदार परीक्षा परिणाम दर्ज कराए हैं।  राधारमण इन्स्टीट्यूट ऑफ टेक्नालॉजी एण्ड साइंस (आरआईटीएस) का ओवरऑल परिणाम 99 प्रतिशत रहा जबकि राधारमण इंजीनियरिंग कॉलेज (आरईसी) ने 90 प्रतिशत का परिणाम दर्ज कराया। वहीं राधारमण इन्स्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एण्ड टेक्नालॉजी (आरआईआरटी)  ने 89 प्रतिशत परिणाम हासिल किया। 

आरआईटीएस के मेकेनिकल इंजीनियरिंग ब्रांच के राहुल अयनास ने 9.63 एसजीपीए के साथ कॉलेज सहित पूरे समूह में टॉप किया। वहीं ईसी ब्रांच की पिंकी रावत 9.38 एसजीपीए के साथ महाविद्यालय में दूसरे स्थान पर रहीं। सीएस ब्रांच की जूही जैन 9.25 एसजीपीए के साथ महाविद्यालय में तीसरे स्थान पर रहीं। 

आरईसी महाविद्यालय की ईसी ब्रांच की रुचि मिश्रा 9.38 एसजीपीए के साथ मेरिट लिस्ट में प्रथम रहीं। दूसरे स्थान के लिए 9.25 एसजीपीए के साथ ईएक्स एवं सीएस ब्रांच के चार विद्यार्थियों के बीच टाई रही। इन विद्यार्थियों में ईएक्स के अक्षय उपाध्याय व कृपा तिवारी तथा सीएस के अभिमन्यु पाठक तथा अपूर्व तिवारी शामिल हैं। आईटी ब्रांच के प्रदीप गुप्ता 9.13 एसजीपीए के साथ महाविद्यालय में तीसरे स्थान पर रहे। सिविल ब्रांच के जितेन्द्र बघेल 8.88 पाइंट के साथ ब्रांच टॉपर रहे

आरआईआरटी की ईसी ब्रांच की रुचि सिंह 9.38 एसजीपीए के साथ महाविद्यालय में प्रथम आई जबकि सीएस ब्रांच की नुजत अख्तर 9.13 एसजीपीए के साथ दूसरे स्थान पर आईं। मेकेनिकल ब्रांच के भावेश अडनानी 9.06 एसजीपीए के साथ तीसरे स्थान पर आए। 

समूह के ग्रुप डायरेक्टर डॉ.जे.एल.राणा ने  इस शानदार सफलता का श्रेय फैकल्टी मेम्बर्स द्वारा दी गई शिक्षा एवं विद्यार्थियों द्वारा की गई कड़ी मेहनत को दिया है। 

Tags

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top